The bride cheated the young man after marrying the fourth

परिवार वालों से नाता तोड़ गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, पहली ही रात खुल गई दुल्हन की पोल, अब माथा पिटता फिर रहा ​दूल्हा

महिला के खिलाफ अपनी 3 शादियों की बात छुपाकर चौथी शादी करके धोखाधड़ी करने का मामला The bride cheated the young man after marrying the fourth

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2022 / 06:58 PM IST, Published Date : December 7, 2022/6:58 pm IST

The bride cheated the young man: लुधियाना। पंजाब के लुधियाना से प्रेम विवाह में धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। दरअसल, थाना लाडोवाल की पुलिस ने एक महिला के खिलाफ अपनी 3 शादियों की बात छुपाकर चौथी शादी करके धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया है।

Read more: Mahila Udyami Yojana: महिलाओं को 10 लाख रुपये का देती है ये राज्य सरकार, ऐसे उठाएं इस योजना का लाभ 

पहले से 3 शादियां कर चुकी थी आरोपी महिला

थाना प्रभारी जगदेव सिंह धालीवाल ने बताया कि गांव रज्जोवाल निवासी गगनदीप सिंह चोपड़ा पुत्र करनैल सिंह ने 1 अगस्त को पुलिस कमिशनर लुधियाना को शिकायत देते हुए बताया कि उसकी 2019 में ज्योति पुत्री ओम प्रकाश निवासी गुरु गोबिन्द सिंह नगर के साथ लव मैरिज हुई थी लेकिन ज्योति ने उसे यह नहीं बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है और उसकी 3 शादियां हुई हैं।

महिला आरोपी फरार बताई जा रही

The bride cheated the young man: उस पीड़ित को शादी की पहली ही रात दुल्हन की हरकतों से  शक होने लगा था। पीड़ित को अपनी पत्नी की पहली 3 शादियों के बारे में जब पता चला तो उसकी पत्नी ने उसे झूठे केस मे फंसाने की धमकियां देनी शुरू कर दीं। बाद में उसे पता चला कि उसकी पत्नी ने अब भी एक लड़के के साथ संबंध रखे हुए हैं। जब उसने उस अफेयर वाले लड़के बारे में अपनी पत्नी से बात करनी चाही तो वह घर में झगड़ा कर और घर में पड़े सोने के गहने व 50 हजार की रकम लेकर फरार हो गई।

Read more: Suzuki ने लॉन्च किया टेक्नोलॉजी वाला ये धांसू स्कूटर, इसकी खासियत जानकर आप भी कहेंगे ‘वाह’! कीमत बस इतनी 

पुलिस के उच्चाधिकारियों द्वारा मामले की गहन जांच के बाद उक्त महिला खिलाफ मामला दर्ज करने की सिफारिश की गई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, अभी तक आरोपी महिला फरार है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें