honeyy brooks vip became millionaire by secret modeling

फॉर्महाउस पर ऐसा काम करके करोड़पति बनी किसान की पत्नी, जब सच आया सामने तो उड़े सबके होश

Earing Money by secret modeling : जब किसी से भी एक किसान के बारे में बात की जाती है तो लोगो के मन में सबसे पहले ख्याल आता है कि

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 03:07 PM IST, Published Date : March 26, 2023/3:05 pm IST

नई दिल्ली : Earing Money by secret modeling : जब किसी से भी एक किसान के बारे में बात की जाती है तो लोगो के मन में सबसे पहले ख्याल आता है कि, एक किसान की आय कितनी होगी, उसका घर कैसे चलता होगा और किसान जीवन व्यापन कैसे करता होगा। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। अधिकतर किसानों की पत्नी घर पर रहकर गृहणी का जीवन ही व्यतीत करती है, लेकिन हम एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने पति से छुपकर अच्छा खासा पैसा जमा कर लेती है। यह महिला सनसनीखेज तस्वीरों से धमाल मचा रही है बल्कि करोड़ों रुपए भी कमा रही है।

यह भी पढ़ें : भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे खुदकुशी करने से पहले कर रही थी ये काम, होटल के कमरे से सामने आया वीडियो

किसान की पत्नी ने फॉर्महाउस पर किया ये काम

Earing Money by secret modeling :मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह महिला काफी समय से सीक्रेट मॉडलिंग कर रही है। ऑस्ट्रेलिया के एक किसान की पत्नी का नाम हनी ब्रुक्‍स है। इनके पति किसानी का काम करते हैं। पहले यह महिला घर में अकेली रहती थी और फिर इसके बाद उसने सोचा कि कुछ किया जाए। उसने बिना पति से बताए घर पर ही फोटोशूट का प्लान बनाया और अपनी एक दोस्त की मदद से मॉडलिंग भी शुरू कर दी। महिला ने यह सब अपने फॉर्महाउस पर किया।

यह भी पढ़ें : ऑफ शॉल्डर टॉप में Avneet Kaur ने दिखाए एब्स, आप भी हो जाएंगे एक्ट्रेस की खूबसूरती के कायल 

अकेलापन दूर करने के लिए शुरू की ऑनलाइन मॉडलिंग

Earing Money by secret modeling : धीरे-धीरे महिला को यह काम पसंद आने लगा। ऑस्‍ट्रेलिया के विक्‍टोरिया स्थित एक ग्रामीण इलाके में रहने के कारण उसे यह सब करना पहले तो उतना अच्छा नहीं लगा लेकिन बाद में उसका मन इसी में लग गया। महिला का पति खेती किसानी के संबंध में घर से बाहर जाता तो महिला ने अकेलापन दूर करने के लिए ऑनलाइन मॉडलिंग शुरू किया था। यह सब वह तब करती थी जब उसका किसान पति उनसे दूर होता।

यह भी पढ़ें : Suzuki Swift Mocca Cafe Edition : सुजुकी ने लॉन्च किया स्विफ्ट का Mocca Cafe Edition, स्पोर्टी लुक और फीचर्स देख आप भी हो जाएंगे गदगद 

कुछ ही महीनों में करोड़पति बनी महिला

Earing Money by secret modeling : फिर कुछ समय बाद महिला की तस्वीरें हिट होने लगीं और उसने एक वेबसाइट को अपनी हॉट तस्वीरें बेचनी शरू कर दीं। इसके बदले उसको पैसे मिलने शुरू हो गए। देखते ही देखते महिला अपने सोशल मीडिया पर भी हिट हो गई और उसके चाहने वालों की संख्या बढ़ने लगी। अब हालत यह है कि एक महीने में करीब 25-30 लाख रुपए कमा लेती है। कुछ ही महीनों में वह करोड़पति बन गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HONEY BROOKS 🍯 (@honeyybrooksvip)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें