The girl who gave heart to the prisoner who was serving the sentence for..

हत्या के जुर्म में सजा काट रहे कैदी को दिल दे बैठी लड़की, सगाई हुई लेकिन शादी के लिए करना होगा इतना इंतजार

Unique Love Story: विदेश की एक अजीबोगरीब लव स्टोरी, ब्रिटेन की रहने वाली एक लड़की ने अमेरिका के जेल में बंद एक अपराधी से सगाई कर ली है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 17, 2022/7:10 am IST

Unique Love Story: वैसे तो प्यार की कोई परिभाषा नहीं होती है। आपने भी कई बार ऐसी-ऐसी लव स्टोरीज के बारे में सुना होगा जो बिल्कुल ही अनएक्सपेक्टेड होंगी। ऐसी ही एक लव स्टोरी सामने आई है, जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है। विदेश की एक अजीबोगरीब लव स्टोरी के बारे में जानकर आपको भी किस्से पर यकीन नहीं हो पाएगा।

ये कहानी है अमेरिका के जेल में बंद विक्टर और ब्रिटेन में रहने वाली नाओमी की। नाओमी की उम्र 26 साल है। दरअसल ब्रिटेन की रहने वाली एक लड़की ने अमेरिका के जेल में बंद एक अपराधी से सगाई कर ली है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इनकी पहली मुलाकात कुछ ही समय पहले हुई थी और दोनों ने पहली मुलाकात में ही एक दूसरे को किस किया और दोनों एक दूसरे को अभी से ही पति-पत्नी मानने लगे हैं।

सोशल मीडिया पर ये किस्सा जोर-शोर से वायरल हो रहा है। बता दें कि नाओमी ने अपने मंगेतर को जल्दी रिहा करने के लिए पेटिशन की शुरुआत भी की है। इस पेटिशन पर 25 हजार से भी ज्यादा लोग साइन कर चुके हैं। लोगों को इन दोनों की लव स्टोरी काफी अनोखी लगी है।

30 साल बाद होगा रिहा

विक्टर दो लोगों की हत्या के जुर्म में 12 साल की सजा काट चुका है, लेकिन अभी भी उसकी 30 साल की सजा बाकी है। इसका मतलब ये है कि लड़का 2052 में जेल से रिहा होगा। अभी इस लड़के की उम्र 31 साल की बताई जा रही है। दोनों की मीटिंग पेन पल स्कीम के समय हुई थी और उसके बाद से ये दो साल से संपर्क में थे।

लड़की सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती है। अपनी लव स्टोरी के बारे में भी लड़की ने इंस्टाग्राम पर खुलकर बात की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्टर ने पहली मुलाकात में नाओमी को तीन अंगूठी तोहफे में दीं थी। लड़की ने बताया कि कैसे वो सुरक्षा पार करती हुई अपने बॉयफ्रेंड के पास पहुंची। उसने कहा कि वो काफी घबरा रही थी।

और भी है बड़ी खबरें…