The monkey gave milk to the children of the tiger from the bottle

बाघ के बच्चों को बंदर ने पिलाया बोतल से दूध, मां की कमी को किया पूरा, वायरल हो रहे वीडियो पर देखें प्रतिक्रिया…

हाल ही में जानवरों के बीच प्रेम का नजारा देखने को मिला एक वायरल वीडियो में, जिसमें एक ओरांगुटान, बाघ के बच्चों की देखभाल करता नजर आ रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : July 1, 2022/6:52 pm IST

viral video: भले ही इंसान इस बात को ना माने मगर ये सच है कि जानवरों में भी इंसानों की ही तरह ममता होती है, वो भी दूसरे जानवरों से प्यार करते हैं और जरूरत पड़ने पर उनकी देखभाल कर सकते हैं। हाल ही में जानवरों के बीच प्रेम का नजारा देखने को मिला एक वायरल वीडियो में, जिसमें एक ओरांगुटान, बाघ के बच्चों की देखभाल करता नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: देश की पहली कैफे रेसर इलेक्ट्रिक बाइक हुई लॉन्च, महज 999 रुपये में करें बुक…

इंडियन फॉरेस्ट सर्विसेज के अधिकारी समराट गौड़ा अपने ट्विटर अकाउंट पर अक्सर जानवरों से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने जो वीडियो पोस्ट किया है वो आपको हैरान कर देगा और साथ में इमोशनल भी। इस वीडियो में एक ओरांगुटान नजर आ रहा है जो बेहद प्रेम के साथ बाघ के बच्चों को प्यार कर रहा है।

यह भी पढ़ें: अब इन राज्यों में दौड़ेंगी इलेक्ट्रिक इंजन वाली ट्रेनें, आठ और रेलमार्ग हो जाएंगे तैयार… 

viral video: वीडियो में एक बड़ा ओरांगुटान नजर आ रहा है जिसे कई छोटे बाघ के बच्चों ने घेरा हुआ है. वो उसके ऊपर चढ़ रहे हैं, इधर-उधर घूम रहे हैं और उसी के साथ खेल रहे हैं. बंदर भी उनके साथ बहुत प्यार से पेश आ रहा है. वो उन्हें सीने से चिपका ले रहा है. यही नहीं, इंसानों के तरह वो बच्चों के पेट पर गुदगुदा भी रहा है और अपने कंधे पर चढ़ा ले रहा है. वीडियो में वो दूध की बोतल से बच्चों को दूध भी पिलाते नजर आ रहा है. ये पूरा दृश्य लोगों को हैरान कर रहा है.

 
Flowers