Country's first cafe racer electric bike launched

देश की पहली कैफे रेसर इलेक्ट्रिक बाइक हुई लॉन्च, महज 999 रुपये में करें बुक…

देश में ऑटोमोबाइल बाजार तेजी से इलेक्ट्रिफाइड हो रहा है, इलेक्ट्रिक स्कूटरों के साथ ही बाइक्स की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : July 1, 2022/5:51 pm IST

Atum Vader: नई दिल्ली। देश में ऑटोमोबाइल बाजार तेजी से इलेक्ट्रिफाइड हो रहा है, इलेक्ट्रिक स्कूटरों के साथ ही बाइक्स की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। अब हैदराबाद बेस्ड इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ने घरेलू बाजार में अपनी पहली हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल Atum Vader को लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें:  भारत में जल्द आ रही है ये पावरफुल बाइक, लुक और डिज़ाइन बना देगी दीवाना

एक कैफे-रेसर के तौर पर पेश की गई इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत महज 99,999 रुपये तय की गई है, जो कि बाजार में कई इलेक्ट्रिक बाइक्स के मुकाबले काफी किफायती है। इच्छुक ग्राहक इस बाइक को महज 999 रुपये की राशि जमा कर प्री-बुक कर सकते हैं, इसे कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से भी प्री-बुक किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: इस चॉकलेट के फायदे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान, कई समस्याओं को करेगा दूर… 

कंपनी ने Atum Vader इलेक्ट्रिक बाइक को इंट्रोडक्ट्री प्राइस के साथ पेश किया है और शुरुआत के 1000 ग्राहकों को इस कीमत पर बाइक बेची जाएगी। इसके बाद संभावना है कि कंपनी इसकी कीमत में इजाफा कर दे हालांकि इसके बारे में आधिकारिक तौर पर अब तक कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: दो सहेलियों को हुई मोहब्बत, गुपचुप तरीके से रचा ली शादी, देखिए इनकी अनोखी love story… 

Atum Vader: कंपनी ने हाल ही में Atum Vader को ऑटोमोटिव रिसर्च एसोसिएशन ऑफ इंडिया (ARAI) की मंजूरी की घोषणा की थी। बाजार में केवल कुछ ही इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल जो कि ARAI अप्रूव्ड हैं और वेडार उनमें से एक है।

 
Flowers