The video of the dance being performed by the baraatis on a Hindi song

Viral Video: डीजे की धुन में अचानक ऐसा डांस करने लगे बाराती, सड़को पर लग गई जाम..! देखे वायरल वीडियो

Dance video of baraatis viral: एक भारतीय शादी की पार्टी को उनके अमेरिकी दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क शहर की एक व्यस्त सड़क पर बॉलीवुड ट्रैक पर नाचते हुए फिल्माया गया। ब्रॉडवे पर भारतीय-अमेरिकी वेडिंग ग्रूव पारंपरिक पोशाक पहने थे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : October 21, 2022/11:05 pm IST

न्यूयॉर्क। Dance video of baraatis viral: भारत में होने वाली शादियां हमेशा से ही खास होती हैं। चाहें बात डांस, म्यूजिक, मस्ती की हो या मेहमानों के स्वागत की सबकुछ बहुत खास होता है। अधिकांश भारतीय शादियों में बारातियों का बॉलीवुड गानों पर डांस बेहद खास होता है, लेकिन क्या होगा अगर ये डांस विदेश में हजारों मील दूर एक व्यस्त सड़क पर हो..? जी हां ऐसा ही नजारा अमेरिका के न्यूयॉर्क की सड़कों पर देखने को मिला।

Maulvi arrested: मौलवी की काली करतूत, मस्जिद में ले जाकर किया ये काम, पहुंचा सलाखों के पीछे

सोशल मीडिया में शेयर किया वीडियो

Dance video of baraatis viral: दरअसल, एक भारतीय शादी की पार्टी को उनके अमेरिकी दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क शहर की एक व्यस्त सड़क पर बॉलीवुड ट्रैक पर नाचते हुए फिल्माया गया। ब्रॉडवे पर भारतीय-अमेरिकी वेडिंग ग्रूव पारंपरिक पोशाक पहने थे। इस वीडियो के सूरज पटेल नाम के यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड गानों पर नाचती हुई एक बड़ी भीड़ दिख रही है। वहीं अधिकतर पुरुषों ने गुलाबी रंग की पगड़ी पहन रखी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suraj Patel (@surajpatelnyc)

Government Jobs 2022: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 563 पदों पर निकली वैकेंसी, जानें कैसे और कब तक कर सकते हैं आवेदन

कैप्शन में लिखा

Dance video of baraatis viral: यूजर ने पोस्ट को कैप्शन दिया है, कि मेरा दिल बहुत भरा हुआ है, मेरे परिवार के लिए मेरे भाई की शादी के लिए इस तरह के एक अविश्वसनीय अवसर के लिए, NYC की सड़कों पर इतना प्यार और ऊर्जा। जबकि क्लिप ने इंस्टाग्राम पर 11 हजार से अधिक बार देखा गया है। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या यह गर्व की बात है???’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘येबकवास बंद करो। आप सामूहिक रूप से भारतीयों की छवि को नष्ट कर रहे हैं। यदि आप शादी मनाने में बहुत रुचि रखते हैं- भारतीय तरीका, बस भारत आएं और ऐसा करें।

और भी है बड़ी खबरें…