Girls want husband like Ravan Video Viral

Viral Video : चाहिए रावण जैसा पति?..! इस लड़की को राम नहीं बल्कि चाहिए रावण जैसा पति, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग, वीडियो हुआ वायरल..

Viral Video : लड़की से पूछती है कि उसे कैसा पति चाहिए, राम जी जैसे या फिर रावण जैसा? लड़की जवाब में कहती है कि उसे रावण जैसा पति चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  November 9, 2023 / 10:44 AM IST, Published Date : November 9, 2023/10:44 am IST

Girls want husband like Ravan Video Viral : सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों का दिमाग काफी हिल गया है। वीडियो में एक लड़की कुछ लड़कियों से सवाल पूछ रही है। इसी दौरान वह एक लड़की से पूछती है कि उसे कैसा पति चाहिए, राम जी जैसे या फिर रावण जैसा? लड़की जवाब में कहती है कि उसे रावण जैसा पति चाहिए। ये जवाब सुनकर सभी दंग रह जाते हैं। एक ओर जहां राम की विचारधारा और उनकी मर्यादा का चारों ओर बखान किया जाता है तो वहीं दूसरी ओर ये लड़कियों को रावण जैसा पति चाहिए।

read more : आज का दिन UP के लिए ऐतिहासिक! अयोध्या में रामलला के चरणों में होगी योगी कैबिनेट की बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर.. 

Girls want husband like Ravan Video Viral : दरअसल, एक महिला लोगों के बीच सवाल-जवाब के इरादे से पहुंचती है। वह तीन लड़कियों के बीच जाकर उनसे पूछती हैं कि आपको भगवान राम जैसा जीवनसाथी चाहिए या फिर रावण जैसा? इस पर उनमें से एक लड़की ने जो जवाब दिया कि उसे सुनकर सोशल मीडिया पर लोग सन्न रह गए। इन लड़कियों में से एक कहती है कि वो रावण का चुनाव करेगी।

 

लड़कियों को चाहिए रावण जैसा पति!

Girls want husband like Ravan Video Viral : सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस यह वीडियो में लड़की जवाब देती है- रावण जैसा। इसके पीछे वह तर्क देती है, “क्योंकि रावण ने सीता जी को चाहा था। उसने बिना छुए सीता जी का अपहरण किया। आज जैसा कलयुग है। इसमें देखा जाए तो पुरुषों को थोड़ा डॉमिनेटिंग होना चाहिए, अपनी पत्नी और समाज दोनों के प्रति। रावण ने सीता जी का अपहरण किया था। पर वह बिना छुए उन्हें अपने साथ लेकर गया था। सीता जी इतने समय तक उसके पास थीं। फिर भी रावण ने उनके साथ कोई गलत व्यवहार नहीं किया। इसलिए मैं चाहूंगी कि इस कलयुग में मेरा पार्टनर रावण जैसा हो।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp