Camera shaped house

सड़क पर इतना बड़ा कैमरा देख चौंक गए लोग, कर्नाटक में फोटोग्राफर ने किया ऐसा काम, बच्चों का नाम जान हैरान रह जाएंगे आप

Camera shaped house इस शख़्स को फ़ोटोग्राफ़ी से इतना प्यार था कि अपना घर कैमरे जैसा बनवा डाला, चर्चा का बना विषय

Edited By :   Modified Date:  July 26, 2023 / 10:29 AM IST, Published Date : July 26, 2023/10:03 am IST

Camera shaped house: कुछ ही लोग होते है जो अपने पैशन को फॉलो करते और उसे जीते है। इसकी बानगी देखने को मिली कर्नाटक में,यहां एक फोटोग्राफर को फोटोग्राफी से इतना प्यार था है कि उसने अपना घर कैमरे के जैसा बना डाला। दूर से देखने में ये घर आपको एक बड़े कैमरे की तरह दिखाई देगा। बेलगाम के फोटोग्राफर दंपति ने कुछ ऐसा अनोखा किया कि उनकी चारों तरफ चर्चा होने लगी। कैमरे की तरह बना उनका घर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग अनोखे घर अलग-अलग तरह से टिप्पणी कर रहे हैं।

कमरे जैसे घर की फोटो वायरल

Camera shaped house: रवि होंगल ने अपने प्यार को जाहिर करने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। उन्होंने कैमरे जैसा घर बना कर फोटोग्राफी के प्रति अपने जुनून को सच साबित कर दिखाया। तीन मंजिला घर बनाने के लिए उन्होंने 71 लाख रुपये खर्च कर तैयार किया गया है। वायरल हो रही तस्वीर में घर की छत और अंदरुनी दीवारों को बिल्कुल कैमरे जैसा देखा जा सकता है। यही नहीं घर के अलावा अपने बच्चों का नाम भी उन्होंने मशहूर कैमरा ब्रांड पर रखा है।

बच्चों के रखे ये नाम

Camera shaped house: अभी तक आपने Canon, Nikon and Epson ब्रांड कैमरों का नाम सुना होगा। मगर दंपति ने अपने तीन बच्चों का नाम Canon, Nikon and Epson रखा है। जानकारी के मुताबिक रवि को बचपन से ही फोटो खींचने का शौक था। अपने शौक को पूरा करने के लिए रवि आसपास के इलाकों की तस्वीरें खींचते थे। मगर फोटोग्राफी के प्रति उनका शौक उस वक्त जुनून में बदल गया जब उन्होंने कैमरे जैसा घर बनाने की ठानी। सोशल मीडिया पर जब तस्वीर सामने आई तो लोगों ने मिली जुली प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। किसी ने जुनून को सराहा तो किसी ने कटाक्ष किया।

ये भी पढ़ें- इन चार राशियों के जातकों का होगा भाग्योदय, मां लक्ष्मी नहीं होने देंगी पैसों की कमी, हो जाएंगे मालामाल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें