This person eats food without using hands know REASON 

Video: बिना हाथों का इस्तेमाल किए ही खाना खाता है ये शख्स, जानकर रह जाएंगे हैरान

Weird news : देश में कई ऐसे लोग हैं, जो अपनी अलग विशेषता के लिए जाने जाते हैं। कुछ अलग काम करके अपनी पहचान बना लेते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : May 28, 2022/5:10 pm IST

Weird news : देश में कई ऐसे लोग हैं, जो अपनी अलग विशेषता के लिए जाने जाते हैं। कुछ अलग काम करके अपनी पहचान बना लेते हैं। उनकी ऐसी खुबियों को जानकर लोग हैरान रह जाते हैं। @buitengebieden के ट्विटर पेज पर भी ऐया ही एक वीडियो शेयर किया गया जो तेज़ी से वायरल हो रहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े : दो विदेशी नागरिकों में मंकी पॉक्स की पुष्टि, US स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी 

एक शख्स ने अपना दिमाग लगाकर खाना खाने का ऐसा जुगाड़ निकाला है कि ना ही कोई उसे जज करेगा और ना ही उसे खाने के लिए अपने हाथों का इस्तेमाल करना पड़ेगा। शख्स ने एक टेबल फैन में डंडे के सहारे खाने की कोई चीज को उसमें फंसाया हुआ है। जैसे ही टेबल फैन उसकी तरफ घूम रहा है खाने की वो चीज सीधे उसकी मुंह की तरफ आ जा रही है और वो उसमें से निवाला तोड़ ले रहा है। पंखा फिर घूमकर दूसरी दिशा में चला जा रहा है और वो उसे चबाते-चबाते गेम खेल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ViralHog (@viralhog)

यह भी पढ़े : युवाओं के लिए सुनहरा मौका, पुलिस विभाग में निकली 1600 से अधिक पदों पर भर्ती, देखें डिटेल्स 

Weird news :  युवक वीडियो गेम खेल रहा है। अब वीडियो गेम का रिमोट पकड़ने में हाथ व्यस्त हैं तो शख्स हाथों से खाना नहीं खा सकता। ऐसे में उसने गजब का जुगाड़ किया जिससे वो खाना भी खा ले रहा है और हाथों से वीडियो गेम का रिमोट भी चला रहा है।

 

 

 

 
Flowers