Video: बीच सड़क में ऐसा काम कर रहा था प्रेमी जोड़ा, अदालत ने सुना दी 10 साल की.

Video: बीच सड़क में ऐसा काम कर रहा था प्रेमी जोड़ा, अदालत ने सुना दी 10 साल की सजा

Video: बीच सड़क में ऐसा काम कर रहा था प्रेमी जोड़ा, अदालत ने सुना दी 10 साल की सजा: Video lover couple was doing such work in the middle of the road

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 01:26 PM IST, Published Date : February 2, 2023/12:45 pm IST

नई दिल्ली। Couple Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कपल सड़क पर डांस कर रहे हैं। ईरान के अदालत ने इस युवा जोड़े को 10 साल से ज्यादा की जेल की सजा सुनाई है। इस कपल ने राजधानी तेहरान में फ्रीडम स्क्वायर में स्ट्रीट डांस करते हुए खुद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद सड़क पर डांस करने के कारण इस्लामिक सरकार ने नाराजगी जताते हुए इस जोड़े को गिरफ्तार कर लिया। बता दें ईरान में सार्वजनिक रूप से महिलाओं को डांस करने की अनुमति नहीं है।

Read More : शादी में अचानक ऐसा काम करने लगे दूल्हे के रिश्तेदार, एक युवक की हो गई मौत

सड़क पर किया डांस

मिली जानकारी के अनुसार इस ब्लॉगल युगल का नाम अस्तियाज़ हघीघी (21) और अमीर मोहम्मद अहमदी (22) है। ईरान मीडिया की एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 29 जनवरी को रिवोल्यूशनरी कोर्ट ने एक ब्लॉगर कपल को 10 साल और 6 महीने की सजा सुनाई है। क्योंकि इस कपल ने राजधानी की सड़क में स्ट्रीट डांस कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

Read More : School Closed: प्रदेश के इन जिलों में बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज, इस वजह से जारी किया गया आदेश

तेजी से वायरल हो गया वीडियो

Couple Viral Video: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईरान कोर्ट ने उन्हें पब्लिक प्लेस में डांस करने और वेश्यावृत्ति को बढ़ावा देने का गुनहगार माना है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्लॉगर अस्तियाज हगिगी और आमिर मोहम्मद अहमादी ने ईरान के प्रदर्शनकारियों का समर्थन करते हुए एक डांस वीडियो पोस्ट किया था। इसके बाद नवंबर में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि, ब्लॉगर कपल का तेहरान के आजादी स्कवायर पर डांस करने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा था। जिसके बाद उन पर कार्रवाई की गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers