Video of dog sneezing goes viral, people can't stop laughing...

कुत्ते का छींकते हुए वीडियो वायरल, देखकर हंसी नहीं रोक पा रहे लोग

इंसानो की तरह जानवरों को भी बिमारियों का सामना करना पड़ता हैं उन्हें भी तकलीफों का एहसास होता हैं। ऐसे ही सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता काफी परेशान नज़र आ रहा हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : October 4, 2022/3:50 pm IST

Sneezing Dog Viral Video: सर्दियों के दिनों में आप सभी को सर्दी तो लगी ही होगी। सर्दी लगने पर छींकते- छींकते लोगों की हालत खराब हो जाती है। लोग इतने परेशान हो जाते हैं कि वो सोचते हैं की मुझे कभी सर्दी न लगे। हर कोई सर्दी से बचने और सर्दी ठीक करने के बहुत तरीके का उपयोग भी करते हैं। लेकिन आपने लोगों को परेशान होते तो देख लिया क्या आपने कभी जानवरों को परेशान होते देखा हैं। हम बता दें कि सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसे देख लोग काफी हैरान हो गए हैं।

इंसानो की तरह जानवरों को भी बिमारियों का सामना करना पड़ता हैं उन्हें भी तकलीफों का एहसास होता हैं। ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा हैं जिसमें कुत्ते को इतनी बुरी तरह से सर्दी लगी हैं कि वह छीकते-छींकते काफी परेशान हो गया हैं। इस वीडियो को देख काफी यूज़र्स कुत्ते की ठीक होने की कामना भी कर रहे है, तो वहीं काफी यूज़र्स कुत्ते के छींकते हुए अंदाज़ को देखकर अपनी हँसी नहीं रोक पा रहे हैं।

read more: उपराज्यपाल ने डीबीटी के जरिए बिजली सब्सिडी अंतरित नहीं किये जाने की जांच के आदेश दिए

सोशल मीडिया पर कुत्ते का वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ते को एक डॉग सेंटर के अंदर कई सारे डॉग्स के बीच रखा गया हैं। कुत्ते को देख ऐसा लग रहा है कि या तो वह सर्दी से परेशान है या फिर उसे किसी चीज से एलर्जी हो गई है। जिसके वजह से वह लगातार छींकते हुए नज़र आ रहा हैं। इस कारण कुत्ता काफी परेशान भी हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bernie🐾毛小孩🐾 (@bernie850214)

read more: बिजली विभाग में ट्रांसफर की प्रक्रिया शुरू, इस तरह से कर्मचारी कर सकेंगे आवेदन, जानें आखरी तारीख

यूजर्स ने दिए कई रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर काफी सारे यूज़र्स ने अलग-अलग तरह से रिएक्शन दिए हैं। बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम में बर्नी नाम के पेज पर शेयर किया गया है। वहीं वायरल वीडियो को 2.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 54 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुकें हैं। जहां वीडियो को देखकर कई सारे यूजर्स अपनी हंसी को काबू नहीं कर पा रहे हैं। वहीं कई यूज़र्स इस वीडियो को देख कुत्ते की जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। ऐसे में छींक रहे कुत्ते का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

read more: सोना 980 रुपये मजबूत, चांदी में 3,790 रुपये का उछाल