Video of girl roaming like a dog goes viral

बीच सड़क पर लड़की के गले में पट्टा डाल डॉगी की तरह घुमाने का वीडियो हुआ वायरल, देखने लायक है लोगों का रिएक्शन…

Video of girl roaming like a dog goes viral: बीच सड़क पर लड़की के गले में पट्टा डाल डॉगी की तरह घुमाने का वीडियो हुआ वायरल

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2024 / 08:20 PM IST, Published Date : February 15, 2024/8:20 pm IST

Video of girl roaming like a dog goes viral: मुंबई। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो महिलाएं बीच सड़क पर अजीबो गरीब चलती हुई नजर आ रही हैं। जिसमें एक महिला ने मोनोकिनी ड्रेस पहन कर घुटने के बल चल रही है तो दूसरी फुल गाउन पहन और सिर पर ब्लू कलर की टोपी लगाकर पैदल चलते दिख रही है। इन दो महिलाओं को मुंबई की सड़कों पर इस तरह से चलते देख लोगों ने कई खतरनाक कमेंट्स किए।

Read more: सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, नौकरी और व्यापार में होगी तरक्की… 

दरअसल, इस वीडियो में आप एक महिला को मोनोकिनी ड्रेस में कुत्ते की तरह चलते हुए देख सकते हैं। वहीं दूसरी महिला उसे कुत्ते की तरह खींचती हुई नजर आ रही है। बता दें कि गाउन में महिला उसके गले में लंबा पट्टा डालकर जंजीर से बांध कर उसे खींच रही है। जैसे कोई अपने पालतू कुत्ते को जंजीर में बांध कर सड़क पर घूम रहा हो। वैसे तो ये महिलाएं विदेशी लग रही हैं और ये नजारा मुंबई के मीरा भाईंदर नगर निगम के किसी इलाके का है।

Read more: करोड़ों के शराब घोटाले में फंसे आबकारी विभाग के अफसर को मिली जमानत, हाईकोर्ट से आदेश जारी… 

Video of girl roaming like a dog goes viral: वहीं सोशल मीडिया एक्स हैंडल पर किसी अंकित ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- This shit reached India (ये गंदगी भारत भी पहुंच गई)। इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है और लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने लिखा कि हम दुनिया के नंबर एक देश बनना चाहते हैं। शीर्ष देश बनने के बहुत सारे फायदे हैं तो नुकसान भी कम नहीं हैं। हमें ऐसे नजारे देखने को मिलेंगे और हमें इनसे निपटना होगा। क्योंकि अमेरिका में ऐसी हरकतें होती रहती हैं।

https://twitter.com/terakyalenadena/status/1757805861106491470

https://twitter.com/terakyalenadena/status/1757805861106491470

https://twitter.com/terakyalenadena/status/1757805861106491470

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे