VIDEO: मकड़ी ने बनाया अजगर को शिकार, वीडियो देख चकरा जाएगा दिमाग |

VIDEO: मकड़ी ने बनाया अजगर को शिकार, वीडियो देख चकरा जाएगा दिमाग

Wild Life Video: इंटरनेट पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जहां एक अजगर मकड़ी के जाल में बुरी तरह फंस गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे मकड़ी अपने जाल में फंसाकर अजगर का शिकार कर रही है

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 09:48 AM IST, Published Date : December 19, 2022/9:44 am IST

Spider Python Video: अजगर का नाम सुनते ही सभी दहशत में आते हैं, लेकिन एक वीडियो में उसी अजगर का एक मकड़ी शिकार करती नजर आ रही है। जिसे देखकर एक मिनट के लिए आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा, वीडियो यकीनन हैरान कर देने वाला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक मकड़ी अजगर को अपने जाल में फंसाती और फिर उसके दम घुटने तक जाल को पहले ज्यादा घना करने के लिए बुनती नजर आती है।

यह भी पढ़ें : गर्म पानी से नहाते हैं आप? तो हो जाएं सावधान, डैमेज हो सकते हैं शरीर के ये सेंसिटिव अंग 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स भी आश्चर्यचकित हैं, वीडियो को खूब देखा जा रहा है, वीडियो को देखकर आप का दिमाग भी चकरा जाएगा।

यहां देखें वीडियो

यह भी पढ़ें : मोदी ने रोक दी दुनिया भर में तबाही! अमेरिकी खुफिया एजेंसी के प्रमुख ने किया बड़ा खुलासा 

इस वीडियो को देखकर आपको भी वो कहानी याद आ जाएगी, जिसमें एक छोटी सी चींटी एक विशाल से हाथी को सबक सीखाती है, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक मकड़ी ने अजगर जैसे खतरनाक सांप को अपने जाल में फंसाकर तड़पने को मजबूर कर दिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे मकड़ी के जाले में एक अजगर फंस जाता है, जाल से निकलने के लिए अजगर पूरी दम लगा देता है, पर जाल से खुद को निकाल नहीं पाता, उसकी हर कोशिश नाकाम हो जाती है। वीडियो में मकड़ी आगे धीरे-धीरे ऊपर से अजगर की तरफ बढ़ती नजर आती है।