Viral Video of King Cobra: You have never seen such amazing feat before

Viral Video of King Cobra: आपने पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा हैरतअंगेज कारनामा, रोंगटे खड़े कर देगा ये वीडियो

Viral Video of King Cobra: You have never seen such amazing feat before आपने पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा हैरतअंगेज कारनामा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : October 18, 2022/4:57 pm IST

Viral Video of King Cobra: सोशल मीडिया पर अक्सर सांपों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें कुछ काफी खतरनाक, तो कुछ डर के मारे रोंगटे खड़े कर देने वाले होते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं। वीडियो में एक शख्स अपनी जान की बाजी लगाकर किंग कोबरा को पकड़ने के लिए तालाब में उतरता नजर आ रहा है। वीडियो को देखकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक रही है।

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में सांप-पकड़ने वाला एक शख्स किंग कोबरा को तालाब से बाहर निकालने की कोशिश करता नजर आ रहा है। इस दौरान किंग कोबरा उसके ऊपर कई दफा हमला करते हुए भी दिखाई पड़ रहा है। इस बीच शख्स खुद को बचाने के चक्कर में तालाब में भी गिर जाता है, लेकिन आखिरी दम तक स्नेक कैचर हार नहीं मानता।

Read more: बकाया वसूलना नगरपालिका को पड़ा भारी, वेतन न मिलने पर कर्मियों ने किया ऐसा विरोध 

वीडियो में शख्स किंग कोबरा को पकड़ने के चक्कर में घुस जाता है और मौका पाकर खतरनाक किंग कोबरा तालाब में से वहां निकाल लाता है। इसके बाद वो उसे जंगल में छोड़ देता है।

Viral Video of King Cobra: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @animal_lover_snake_shivu नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 2.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं 241,904 यूजर्स ने लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Read more: डेड बॉडी ले जा रही एम्बुलेंस हुई हादसे का शिकार, जोरदार भिड़ंत से उड़ गए परखच्चे 

एक यूजर ने लिखा,’भाई आप बहुत बहादुर हैं। ‘एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा,’इसका लुक इतना खतरनाक है।’ तीसरे ने कमेंट किया, ‘यह वास्तव में बहुत आकर्षक है।’ एक व्यक्ति ने कहा,’यह बहुत डरावना और खतरनाक लग रहा है।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें