wedding-dance- DULHA dulhan-hot-sexy-dance VIDEO VIRAL 

Wedding: स्टेज पर ही दूल्हे ने दुल्हन को बाहों में भरकर लूट ली महफिल की रौनक, बाराती-घराती हुए शर्म से लाल! वीडियो वायरल

Wedding video viral: कुछ लोग शादी में ऐसा काम कर देते हैं कि वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : October 22, 2022/11:29 pm IST

Wedding video viral: कुछ लोग शादी में ऐसा काम कर देते हैं कि वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगता है। दूल्हा-दुल्हन भी अपनी शादी को खास बनाने के लिए एलग एंगल से वीडियो बनाते रहते हैं, जो चर्चा का विषय बन जाता है। इस तरह के वीडियो तेजी से वायरल होने लगते हैं। लोग जमकर लाइक, कमेंट और शेयर करते हैं। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर शादी के माहौल में चार चांद लगाते हुए देखा जा सकता है। दोनों ही अपने शादी के जोड़े में गजब लग रहे हैं। इस वीडियो में दुल्हन का डांस देखकर आप भी यही कहने वाले हैं कि दुल्हन ने स्टेज पर आग लगा डाली।

यह भी पढ़ें : सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से 10 युवकों ने किया गैंगरेप, बॉयफ्रेंड के साथ हवाई पट्टी घूमने गई थी पीड़िता 

dulha dulhan video viral : वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। कमेंट सेक्शन  में लोग अलग-अलग रिएक्शन देते नजर आए। सवा दो मिनट के इस वीडियो में दुल्हन दूल्हे से ज्यादा गजब का डांस करती दिखाई दी। बीच में तो ऐसा लग रहा है कि बेचारा दूल्हा शर्मा जाता है। शादी में आए सभी मेहमान  दूल्हा-दुल्हन के लिए न केवल हूटिंग कर रहे हैं बल्कि उनकी नजर उतार कर पैसे भी दे रहे हैं। इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया  देने से नहीं रोक पा रहे हैं। दुल्हन एकदम ट्रेन्ड डांसर की तरह नाच रही है।

यह भी पढ़ें : फ्री में मिलेगी इंटरनेट सेवा! Jio True 5G Wi-Fi लॉन्च, इस स्मार्टफोन और इन जगहों पर करेगा शानदार काम