10 youths gang-raped With software engineer girl in Chaibasa Jharkhand

सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से 10 युवकों ने किया गैंगरेप, बॉयफ्रेंड के साथ हवाई पट्टी घूमने गई थी पीड़िता

gang-raped news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही है.

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : October 22, 2022/5:10 pm IST

gang-raped news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। नया मामला झारखंड के चाईबासा का है। चाईबासा में एक आदिवासी सॉफ्टवेर इंजीनियर युवती से 10 युवकों ने गैंगरेप किया। मामले में पुलिस ने एक भी गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। 40 घंटे से ज्यादा समय बीतने पर भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

पीड़िता सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। चाईबासा में रहकर अपनी कंपनी के लिए वर्क फ्रॉम होम कर रही है। घटना गुरुवार शाम करीब 6 बजे की है। चाईबासा के अपने एक दोस्त संग युवती स्कूटी से घूमने के लिए टेकरा हातु हवाई पट्टी गई थी। जहां 8-10 युवकों ने उसके दोस्त को डरा-धमका कर भगा दिया और दूर सुनसान झाड़ियों में ले जाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया।

read more: PM मोदी ने किया रोजगार मेले का शुभारंभ, 75 हजार लोगों को सौंपे नियुक्ति पत्र

रात को इसकी सूचना जब पुलिस को मिली तो सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप खलको और मुफस्सिल थाना प्रभारी पवन पाठक दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपियों की तलाश की गई। जिले के पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया है कि शक के आधार पर कुछ युवकों को हिरासत में लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

read more:  T20 World Cup IND vs PAK : पाकिस्तान को हराकर देश को देंगे दीवाली का तोहफा ! यहां देखें दोनों टीमों के नाम

BJP के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा, चाईबासा के हाई सिक्योरिटी वाले एयरपोर्ट एरिया में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ 10 लोगों के गैंगरेप की जघन्य घटना ने एक बार फिर से झारखंड को बेटियों की सुरक्षा के मुद्दे पर शर्मसार किया है। हेमंत सरकार के कार्यकाल में 5000 से ज्यादा रेप के मामले हो चुके हैं, लेकिन 1% से भी बलात्कारियों को स्पीडी ट्रायल के जरिये सजा दिलाई गई है। इस सरकार के कार्यकाल में बेटियां पूरे तरीके से असुरक्षित हो गई हैं। सरकार अविलम्ब बलात्कारियों की गिरफ्तारी के लिए कड़े कदम उठाए और पीड़िता के इलाज के लिए सारे आवश्यक कदम उठाए।