Jio True 5G Wi-Fi Launch IN Shrinath Temple Rajasthan 

फ्री में मिलेगी इंटरनेट सेवा! Jio True 5G Wi-Fi लॉन्च, इस स्मार्टफोन और इन जगहों पर करेगा शानदार काम

Jio True 5G Wi-Fi Launch: Jio हमेशा से अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के लिए आगे रहता है। चाहे 4 जी सर्विस हो या अन्य क्षेत्र।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : October 22, 2022/5:35 pm IST

Jio True 5G Wi-Fi Launch: Jio हमेशा से अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के लिए आगे रहता है। चाहे 4 जी सर्विस हो या अन्य क्षेत्र। सभी क्षेत्रों में Jio उपभोक्ताओं के सेवा को लेकर आगे रहता है। अब इसी क्रम में Jio देशभर में अपनी 5G सर्विस का विस्तार कर रहा है। Jio True 5G के बाद कंपनी ने Jio True 5G पावर्ड Wi-Fi सर्विस लॉन्च की है। आसान शब्दों में कहें तो ये सर्विस Jio True 5G नेटवर्क पर काम करेगी। इसका फायदा स्कूल और कॉलेज, धार्मिक स्थल, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड जैसी जगहों पर मिलेगा।

read more:  T20 World Cup IND vs PAK : पाकिस्तान को हराकर देश को देंगे दीवाली का तोहफा ! यहां देखें दोनों टीमों के नाम

इस सर्विस को उन जगहों पर लाइव किया जाएगा जहां यूजर्स की संख्या सामान्य से ज्यादा होती है। अच्छी बात ये है कि जियो यूजर्स को नई Wi-Fi सर्विस, Jio Welcome Offer के तहत फ्री मिलेगी। अगर आप किसी और टेलीकॉम ऑपरेटर की सर्विस यूज करते हैं, तो भी Jio True 5G Wi-Fi इस्तेमाल कर सकते हैं।

फिलहाल इस सर्विस को राजस्थान के नाथ द्वारा स्थित श्रीनाथ जी मंदिर में लॉन्च किया गया है। कंपनी की मानें तो जल्द ही इस सर्विस को दूसरे शहरों में भी लाइव किया जाएगा। इसके साथ ही जियो ने चेन्नई और नाथद्वारा में 5G सर्विस भी लॉन्च की है। जियो की 5G सर्विस अब 6 शहरों में लाइव हो चुकी है। इससे पहले जियो ने दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में 5G सर्विस लॉन्च की थी। नाथद्वारा राजस्थान का पहला शहर है जहां किसी भी ऑपरेटर ने 5जी सेवाओं की शुरूआत की है। हालांकि, उन्हें इस सर्विस का लिमिट एक्सेस मिलेगा। फुल सर्विस को यूज करने के लिए उन्हें जियो पर स्विच करना होगा। आप 4G स्मार्टफोन पर भी Jio True 5G Wi-Fi सर्विस को एक्सेस कर सकते हैं। यानी आपको 4G स्मार्टफोन पर ही 5G स्पीड का एक्सपीरियंस मिलेगा।

read more: PM मोदी ने किया रोजगार मेले का शुभारंभ, 75 हजार लोगों को सौंपे नियुक्ति पत्र

 
Flowers