weird beauty hacks from sperm facial to applying period blood on face

Weird Beauty Trends : सुंदरता बढ़ाने के लिए महिलाएं कर रहीं घिनौनी हरकत, कभी स्पर्म से फेशियल तो कभी…, सुनकर रह जाएंगे दंग

Strangest Beauty Trends : अंडे और सब्जियों तक तो फिर भी ठीक था, लेकिन अब महिलाएं ब्यूटी हैक्स में पीरियड ब्लड और स्पर्म जैसी चीज़ों का चेहरे पर इस्तेमाल करने से पीछे नहीं हट रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2023 / 04:42 PM IST, Published Date : January 8, 2023/4:42 pm IST

Strangest Beauty Trends : आजकल लोग सुंदर दिखने के लिए किसी भी हद तक गुजर जा रहे हैं। घर के किचन से लेकर महंगे से महंगा प्रोडक्ट को भी महिलाएं अपनी अलमारी में जगह देती हैं, ताकि वे दिखने में सुंदर लग सकें। नगर आज हम आपको ऐसे अजीबोगरीब ब्यूटी टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें सुनकर ही आपको उल्टी जरूर आने लगेगी।

रोजाना सेक्स करने से नहीं होती ये बीमारी..! बस इन बातों का रखना होगा ध्यान 

सीमेन और पीरियड ब्लड से फेशियल

Strangest Beauty Trends : आजतक आपने घरेलू उपचार और मंहगे प्रोडक्ट्स से महिलाओं को चोहरे की सुंदरता बढाने के लिए इस्तेमाल करते देखा होगा। अंडे और सब्जियों तक तो फिर भी ठीक था, लेकिन अब महिलाएं ब्यूटी हैक्स में पीरियड ब्लड और स्पर्म जैसी चीज़ों का चेहरे पर इस्तेमाल करने से पीछे नहीं हट रही हैं।

स्वरा भास्कर को फिर से हुआ प्यार..! मिस्ट्री मैन संग तस्वीरें शेयर कर उड़ा दिए फैंस के होश

महिला ब्यूटी ब्लॉगर का दावा

Strangest Beauty Trends : अमेरिका की एक ब्यूटी ब्लॉगर ने चमकदार त्वचा पाने का ऐसा राज़ साझा किया कि लोग हैरान  रह गए। इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही इस महिला ब्यूटी ब्लॉगर का दावा रहा कि चेहरे पर पुरुषों के सीमेन को फेसक्रीम के तौर पर लगाने से चमकदार त्वचा पाई जा सकती है। वो दोस्त की मदद से कंटेनर में सीमेन लेती हैं और उसे चेहरे पर लगाने पर रिजल्ट को काफी अच्छा महसूस करती हैं। इसके अलावा भी कोस्टा रिका की रहने वाली एक महिला ने भी साझा किया, जिसका कहना था कि पीरियड के दौरान आने वाले खून को वो चेहरे पर मास्क के तौर पर लगाती है। डेरिया नाम की इस लड़की के इस दावे का बहुत से लोगों ने समर्थन भी किया है।

भोजपुरी एक्ट्रेस ने स्टाइलिश ब्रा पहनकर लगाए सेक्सी ठुमके, वीडियो ने इंटरनेट का पारा किया हाई

पहले भी आ चुके हैं अजीबोगरीब ट्रेंड

Strangest Beauty Trends : ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि यही सबसे अजीब ब्यूटी ट्रेंड है। इससे पहले कुछ और भी ऐसे हैक्स हैं, जो आपने पहले नहीं सुने होंगे। मसलन पुरुषों के स्पर्म से अगर फेशियल हो रहा है, तो बैलों के स्पर्म का इस्तेमाल कई कॉस्मेटिक कंपनियां हेयर कंडीशनर में कर रही हैं। ये सुनकर अजीब जरूर लगेगा, लेकिन इससे बाल सॉफ्ट और चमकदार होते हैं। इतना ही नहीं चींटियों से बॉडी वॉश भी बनाया जाता है क्योंकि इनमें फॉर्मिक एसिड की मात्रा काफी ज्यादा होती है। ऐसे में ये स्किन के लिए काफी फायदेमंद होती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें