प्यासे कौवे ने नल की टोंटी खोलकर पिया पानी, वीडियो देखकर हैरान रह गए लोग | When the thirsty crows drank water by opening the faucet of the tap People were surprised by watching the video

प्यासे कौवे ने नल की टोंटी खोलकर पिया पानी, वीडियो देखकर हैरान रह गए लोग

प्यासे कौवे ने नल की टोंटी खोलकर पिया पानी, वीडियो देखकर हैरान रह गए लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : March 26, 2021/9:13 am IST

बचपन में एक प्यासे कौवे की कहानी सभी ने पढ़ी-सुनी होगी, जो एक घड़े के पास पहुंचता है, लेकिन उसमें पानी बहुत थोड़ा होता है। कौवा अपनी सूझ बूझ से चोंच से कंकड़ घड़े में डालता है, जब पानी घड़े के ऊपर आ जाता है तो कौवा पानी पीकर उड़ जाता है। आधुनिक युग में घड़े और कौवा दोनों की तादाद में कमी आई है, लेकिन एक वायरल वीडियो ने सबको चौंका दिया है। वीडियो में एक प्यासा कौवा उड़कर आता है और नल की टोंटी पर बैठ जाता है, वो अपनी चोंच से नल की टोंटी खोलता है और पानी पीकर उड़ जाता है।

ये भी पढ़ें-
भारत बंद : प्रदर्शनकारियों ने रेल पटरियों को जाम किया, चार शताब्दी..

भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा (Susanta Nanda IFS) ने शुक्रवार को ट्विटर पर ये वीडियो शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, Skilled Crow और  वीडियो को अपलोड करने के कुछ ही देर बाद ही वायरल हो गया है।

ये भी पढ़ें- न्यायालय ने विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी बॉन्ड की ब्रिक्री पर रोक …

देखें वीडियो:-


वीडियो देखने के बाद कई यूजर्स ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है। कई यूजर्स ने कौवा की बुद्धिमानीकी तो तारीफ की लेकिन ुन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि कौवा ने नल बंद क्यों नहीं किया?
 
ये भी पढ़ें-
दिल्ली में जलते हुए मकान से तीन लोगों को बचाया गया