पत्नी ने ऑफिस में डेस्क के नीचे पति को सेक्रेटरी के साथ रंगे हाथ पकड़ा, फिर जो हुआ वह आप सोच भी नहीं सकते | Wife caught husband red handed with secretary under desk in office, then you can't even imagine what happened

पत्नी ने ऑफिस में डेस्क के नीचे पति को सेक्रेटरी के साथ रंगे हाथ पकड़ा, फिर जो हुआ वह आप सोच भी नहीं सकते

पत्नी ने ऑफिस में डेस्क के नीचे पति को सेक्रेटरी के साथ रंगे हाथ पकड़ा, फिर जो हुआ वह आप सोच भी नहीं सकते

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 2, 2021/1:29 pm IST

लंदन: पति-पत्नी के रिश्ते में दरार डालने वाला एक मामला यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) से सामने आया है, द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक शख्स ने बताया कि उसकी और पत्नी की उम्र इस वक्त 40 साल के आस पास है। उनकी मुलाकात स्कूल में पढ़ाई के दौरान हुई थी, तब से वो एक दूसरे से प्यार (Love) करते हैं। लेकिन इस बीच एक बार ऐसा हुआ जब उनका रिश्ता बस टूटने ही वाला था, लेकिन पत्नी की समझदारी की वजह से ऐसा होने से बच गया।

ये भी पढ़ें- इस वैक्सीन की एक ही डोज में पूरा हो जाएगा कोर्स, कोरोना टीकाकरण में आएगी बड़ी तेजी

उस शख्स ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसके ऑफिस में 24 साल की एक नई सेक्रेटरी आई थी, सेक्रेटरी के साथ उसकी काफी गाढ़ी दोस्ती हो गई थी, धीरे-धीरे दोनों काफी करीब आ गए और बात इतनी आगे बढ़ गई कि ऑफिस में ही दोनों शारीरिक संबंध तक बनाने लगे, उन दिनों वो ऑफिस में काफी देर तक रुकने लगा था।हालांकि उसे इस बात का डर भी था कि कहीं उन दोनों को कोई पकड़ नहीं ले, अगर ऐसा हुआ तो उनकी काफी बदनामी हो जाएगी।

ये भी पढ़ें- पुलिस के 13800 पदों पर भर्ती जारी, 15 जुलाई तक करें आवेदन, इस महीने होगी परीक्षा..देखें डिटेल्स

उन्होंने बताया कि वो तो सेक्रेटरी के चक्कर में ऑफिस में देर तक रुक जाता था, इस बीच एक दिन उसकी पत्नी ने उसे सरप्राइज देने की सोची, वह उसका खाना लेकर सीधे ऑफिस पहुंच गई, उसने पति को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी, वह चुपचाप उसके केबिन में पहुंच गई। वहां पत्नी ने जो देखा, उसे देखकर उसकी आंखे फटी रह गईं। वह उस वक्त डेस्क के नीचे अपनी सेक्रेटरी के साथ संबंध बना रहा था और रंगे हाथ पकड़ा गया।

ये भी पढ़ें- Sukanya Samriddhi Yojana 2021 : हर दिन 100 रुपये बचाने से मैच्‍योरि…

शख्स ने कहा कि उस वक्त वह सिर्फ अपनी पत्नी का चेहरे की तरफ देख रहा था, उसे विश्वास नहीं हो रहा था कि वह उसके साथ ऐसा कैसे कर सकता है, इस घटना के बाद पत्नी अपनी बहन के घर चली गई, उसने बात तक नहीं की। कुछ दिन के बाद खुद उसकी पत्नी का मैसेज आया और उसने माफी मांगी, उसके माफी मांगने से वह हैरान थे क्योंकि गलती तो उसने की थी, उसे लग रहा था वह उस पर चिल्लाएगी और तलाक ले लेगी।

उनकी पत्नी ने कहा कि मुझे माफ कर दो, शायद मैं तुम्हे वो सुख नहीं दे पाई जो तुम चाहते थे, इसके बाद पत्नी घर वापस आ गई और हम दोनों अब हंसी-खुशी से साथ में रह रहे हैं, अब मुझे लगता है कि वो पहले से ज्यादा मुझे प्यार करने लगी है।