Sex outside marriage banned in Indonesia

बिना कपड़ों के मंदिर में घुसी महिला, करने लगी उल्टी-सीधी हरकतें, मचा हड़कंप

Sex outside marriage banned in Indonesia इंडोनेशिया के बाली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। टूरिस्ट को अरेस्ट कर लिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2023 / 06:35 PM IST, Published Date : May 27, 2023/6:35 pm IST

Sex outside marriage banned in Indonesia : बाली। इंडोनेशिया के बाली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक जर्मन टूरिस्ट बिना कपड़ों के मंदिर पहुंच गई और मंदिर में उल्टी-सीधी हरकत करने लगी। जिससे मंदिर में अफरातफरी मच गई। यही नहीं वो कथित तौर पर स्टाफ के सदस्यों से भी बहस करने लगी। इसके बाद उसको मेंटल हेल्थ ट्रीटमेंट के लिए भेजा गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टूरिस्ट को अरेस्ट कर लिया गया है।

Read more: IIFA ROCKS 2023 : भारतीय फिल्मों ने फिर बिखेरा जलवा, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को तीन और ‘भूल भुलैया’ को मिले दो पुरस्कार 

28 वर्षीय टूरिस्ट की पहचान दारजा तुशिंस्की के रुप में की गई है। जानकारी के अनुसार वो द्वीप पर छुट्टी बनाने के लिए पहुंची थी। लेकिन वो जिस होटल में रह रही थी उसके बिल का भुगतान करने में विफल रही थी। इंडोनेशिया के अधिकारियों ने तुशिंस्की को मेंटल हेल्थ ट्रीटमेंट करने के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।

विदेशियों के पास बाली में रहने के लिए नहीं है पैसे

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये घटना ऐसे वक्त में भी सामने आ रही है, जब इंडोनेशिया दुर्व्यवहार करने वाले पर्यटकों के लिए कड़े नियम लागू कर रहा है। पुलिस प्रवक्ता स्टीफेनस साटेके बायू ने एससीएमपी को बताया, “विदेशी उदास है क्योंकि उसके पास बाली में रहने के लिए पैसे नहीं हैं।”

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में महिला को उबुद में सरस्वती हिंदू मंदिर में नर्तकियों के पास नग्न अवस्था में देखा गया था। तुशिंस्की जब मंदिर में प्रवेश कर रही थी तब सुरक्षा गार्ड ने उसे ऐसा करने से रोक था, जिस पर वो बहस करने लगी और जबरदस्ती बाहरी क्षेत्र में प्रवेश कर गई, जहां वह कपड़े उतार कर नर्तकियों के करीब खड़ी हो गई।

Read more: जोरदार आंधी-तूफान से उखड़े पेड़ और बिजली के खंभे, जनजीवन प्रभावित 

यौन संबंध बनाने पर होगी 1 साल की जेल

Sex outside marriage banned in Indonesia : इंडोनेशियाई पुलिस के अनुसार जर्मन टूरिस्ट टसचिन्स्की रिसॉर्ट में भी बिना कपड़ों के धूमती थी। वो इसी रिसॉर्ट में रुकी हुई थी। घटना के बाद मंदिर की शुद्धि के लिए एक अनुष्ठान का भी आयोजन किया गया। हाल में इंडोनेशिया की संसद ने उस कानून को मंजूरी दी जिसमें शादी के बाद बाहर यौन संबंध को प्रतिबंधित करेगा। ऐसा करने पर आरोपियों को एक साल की जेल होगी। हालांकि, इंडोनेशिया जाने वाले पर्यटकों पर नए कानून के तहत शुल्क नहीं लगाया जाएगा।

नए संसद भवन के उद्घाटन पर विवाद को लेकर आईबीसी24 चला रहा है महापोल! इस पोल में शामिल होकर आप भी अपनी राय जरूर दें। हम आपके फैसले को रात 9 बजे IBC24 न्यूज में दिखाएंगे।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें