woman had gone to take bath, saw this thing in bathroom

Video : बाथरूम का नजारा देखकर फटी रह गई महिला की आंखे

Video : बाथरूम का नजारा देखकर फटी रह गई महिला की आंखे : woman had gone to take bath, saw this thing in bathroom....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : September 10, 2022/2:39 pm IST

नई दिल्ली। Python seen in bathroom : हर किसी को किसी न किसी चीज से डर जरूर लगता है। सांप देखकर तो अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं, और वो भी जब सांप कोई मामूली सांप नहीं बल्कि अजगर हो तो किसी की भी हालत ख़राब हो जाए। ऐसे में सोचिए अगर आपके बाथरूम में कोई अजगर सांप दिखा जाए तो आपकी क्या हालत होगी? वो भी छोटा-मोटा नहीं, बल्कि 12 फीट लंबा, ऐसे में किसी के भी होश उड़ जाना लाजमी है। ऐसा ही एक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read More : क्या आपके पास भी है ये पुराना नोट? तो घर बैठे बन सकते हैं लखपति, ऐसे मिलेंगे 2 लाख रुपये

दरअसल, ये वीडियो थाईलैंड का है। जहां बाथरूम में नहाने गई एक महिला को 12 फीट लंबा सांप दिखाई दे दिया। बताया गया कि महिला अपने बेडरूम से अटैच बाथरूम में गई थी। तभी उसकी नजर 12 फीट लंबे एक अजगर पर गई। अजगर बाथटब के ऊपर रेंगता हुआ आगे बढ़ रहा था। ये देखते ही महिला के होश उड़ गए। माहिला ने इसका वीडियो भी बनाया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NowThis (@nowthisnews)

वायरल हो रहा है वीडियो

इस घटना के बाद महिला ने तुरंत स्थानीय वन विभाग टीम को इस बारे में सूचित किया। जिसके बाद टीम ने विशालकाय अजगर को महिला के घर से रेस्क्यू किया और फिर उसे जंगल में ले जाकर छोड़ दिया। इस घटना एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अजगर को बाथरूम में रेंगते हुए देखा जा सकता है। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बात दें अजगर इतना बड़ा था कि उसका एक सिरा बाथटब पर था, वहीं दूसरा सिरा जमीन पर। वह लंबा होने के साथ-साथ काफी मोटा भी था।

Read More : Brahmastra: ब्रह्मास्त्र देखकर करीना, सैफ-तैमूर ने दिया ऐसा रिएक्शन, ट्रोल करने लगे यूजर्स, करने लगे ऐसे कमेंट्स

अब तक 5 लाख से अधिक व्यूज

बता दें इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर NowThisNews नाम के पेज से 9 सितंबर को पोस्ट किया गया था, जो की तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो को अब तक 5 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers