Kareena, Saif gave such a reaction after watching Brahmastra, users started trolling

Brahmastra: ब्रह्मास्त्र देखकर करीना, सैफ-तैमूर ने दिया ऐसा रिएक्शन, ट्रोल करने लगे यूजर्स, करने लगे ऐसे कमेंट्स

Kareena, Saif gave such a reaction after watching Brahmastra, users started trolling :ब्रह्मास्त्र देखकर करीना, सैफ-तैमूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:56 pm IST

मुंबई। Brahmastra Movie Review : कल यानी 9 सितंबर को अयान मुखर्जी की मल्टी स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर ट्वीटर पर जंग अब भी जारी है। इसके बावजूद फैंस ताबड़तोड़ ‘ब्रह्मास्त्र’ की टिकट बुक कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म 400 करोड़ से अधिक के बजट में बनी है। इस बजट में स्टार कास्ट की फीस से लेकर पब्लिसिटी और मार्केटिंग तक के चार्जेज भी शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि अयान मुखर्जी को इस फिल्म को बनाने में कुल 10 साल लग गए। इस कारण अयान को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीद भी है। फिल्म रिलीज होने के बाद करीना कपूर खान, पति सैफ अली खान और बड़े बेटे तैमूर के इस फिल्म का आनंद लेने थिएटर पहुंची थी, लेकिन कुछ ही देर बाद वप लौट आई। इसके बाद से करीना ट्रोल होने लगी।

Read More : #SexyTeamPak: ट्वीटर पर हो रहा ताबड़तोड़ ट्रेंड, क्या Asia Cup 2022 से है इसका कनेक्शन, जानिए क्या है वजह

इस वजह से ट्रोल हुई करीना

दरअसल, ‘ब्रह्मास्त्र’ देखने के बाद करीना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो करीना अपने बेटे तैमूर के साथ तेजी से थिएटर से बाहर निकलकर गाड़ी में बैठती हुई नजर आ रही है। इस दौरान वहां मौजूद मीडिया कर्मियों ने उनसे फिल्ल्म का रिव्यु लेने की कोशिश की लेकिन उन्होंने फिल्म के बारे में कुछ भी रिव्यू देने से चुप्पी साधे रखी है। करीना के इस वीडियो पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। फैंस और यूजर्स इस वीडियो को देखकर हंस रहे हैं। करीना के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया है कि ‘यह करीना क्या बोलेंगी, यह तो खुद अपनी फिल्म का बायकॉट देख रही हैं।’

Read More : भिलाई के इस होटल में चल रहा था ‘देह व्यापार’ का गोरख धंधा, नाबालिग ने पुलिस को भेजा ऐसा वॉइस मैसेज

‘…ज्यादा लाल रंग देखकर इनका सिर घूमने’

इसके बाद लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और कमेंट किया जा रहा है। इसी कड़ी में एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘इन सभी की शक्लें देखकर साफ पता चल रहा है कि फिल्म कितनी बेकार है। फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स में ज्यादा लाल रंग देखकर इनका सिर घूमने लगा है। इसलिए यह फिल्म के बारे में कुछ भी कहने से बच रहे हैं।’ बता दें ‘ब्रह्मास्त्र’ एक बड़े स्केल पर बनी फिल्म है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स, स्टारलाइट पिक्चर्स और प्राइम फोकस समेत स्टार स्टूडियोज ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें