Chhattisgarh Today Weather Report | Chhattisgarh Aaj Ka Mausam Ka Hal | 23 May 2024 Weather Forecast | आज छत्तीसगढ़ का मौसम

CG Today Weather Report: प्रदेश के कई हिस्सों में आज भी होगी बारिश.. ज्यादातर जिलों में बरसा रहे हैं आग, जानें कैसा होगा मौसम

मध्य छत्तीसगढ़ बिलासपुर और दुर्ग संभाग में आगामी तीन दिनों में अधिकतम तापमान में 2 डिग्री सेल्सियस तक वृद्धि होने की संभावना है। रायपुर संभाग के एक-दो क्षेत्रों में भी पारा बढ़ सकता है।

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2024 / 07:38 AM IST, Published Date : May 23, 2024/7:38 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी पड़ रही है. इस बीच मौसम विभाग ने प्रदेश कुछ इलाकों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. एक द्रोणिका के प्रभाव से गरज-चमक, अंधड़ और बारिश की गतिविधियां हो सकती हैं। (Chhattisgarh Today Weather Report) मौसम विभाग के अनुसार, आज रायपुर संभाग के एक-दो जिलों में और बस्तर संभाग के कुछ जिलों में गरज-चमक के साथ बारिश होने की संभावना है। अगले तीन दिनों में दुर्ग और बिलासपुर संभागों में तापमान दो डिग्री तक बढ़ सकता है।

Dinesh Kartik Retirement: हार के साथ ही ख़त्म हुआ इस स्टार क्रिकेटर का IPL करियर.. लिया संन्यास, खेला हर सीजन..

Chhattisgarh Aaj Ka Mausam Ka Hal

बस्तर, सुकमा, कांकेर, बीजापुर, नारायणपुर, दंतेवाड़ा, कोंडागांव, गरियाबंद, धमतरी, कवर्धा और पेंड्रा: इन जिलों में एक-दो जगहों पर गरज-चमक के साथ तेज हवाएं और बूंदाबांदी हो सकती है। प्रदेश के अन्य भाग में अगले दो दिनों में हल्की बारिश और तेज हवाएं चलने की संभावना है।

PM Modi Today Program: आज हरियाणा और पंजाब दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

23 May 2024 Weather Forecast

मध्य छत्तीसगढ़ बिलासपुर और दुर्ग संभाग में आगामी तीन दिनों में अधिकतम तापमान में 2 डिग्री सेल्सियस तक वृद्धि होने की संभावना है। रायपुर संभाग के एक-दो क्षेत्रों में भी पारा बढ़ सकता है। अन्य जिलो में अधिकतम तापमान में कोई खास बदलाव नहीं होने की संभावना है।

आज छत्तीसगढ़ का मौसम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp