MP Weather Update: खत्म हुई ठंड की बेरुखी.. प्रदेश के इन स्थानों पर हो रही झमाझम बारिश, अलर्ट जारी

MP Weather Update: खत्म हुई ठंड की बेरुखी.. प्रदेश के इन स्थानों पर हो रही झमाझम बारिश, अलर्ट जारी MP Weather

  •  
  • Updated On - November 27, 2023 / 12:18 PM IST

MP Weather Update: भोपाल। प्रदेश में इन दिनों ठंड के बीच बारिश ने एंट्री ले ली है। प्रदेश में बादलों ने डेरा जमाया हुआ है। एमपी के कुछ जिलों में बारिश होने की खबरें भी आ रही है। एमपी के महानगर भोपाल और इंदौर में जहां डेरा डाला हुआ है।वहीं, मालवा के रतलाम में झमाझम बारिश हो रही है।

Read More: CG Weather Update: प्रदेश के कई इलाकों में हल्की बारिश के आसार, जल्द पड़ेगा घने कोहरे के साथ कड़ाके की ठंड… 

मध्यप्रदेश के इंदौर में ठण्ड की बेरुखी हुई ख़तम हो गई है। शहर में सीजन का पहला मावठा देखने को मिला है। बता दें कि कल दोपहर से ही गरज चमक के साथ बारिश का दौर जारी है। शहर भर में बादल छाने के बाद ठंडी हवाओं के साथ बारिश भी हुई है। बारिश के चलते मौसम में ठंडक देखने को मिली है। वहीं, रात-दिन के तापमान में गिरावट भी आई। फिलहाल किसानों के लिए यह बारिश ख़ुशी का संकेत साबित हो रही है।

Read More: Taliban punishment in Prayagraj: मामूली सी बात पर युवक को बेरहमी से पीटा, दबंगों ने मार-मार के सुजा दिया मुंह, देखें वीडियो 

इन जिलों में यलो अलर्ट

मौसम में हो रहे इस बदलाव से प्रदेश के कई इलाकों में हल्की बारिश और गरज चमक के साथ तेज हवा चलने की संभावना रहेगी। इसके साथ ही कुछ इलाकों में ओले पड़ने की भी आशंका जताई गई है। इसमें इंदौर, उज्जैन, होशंगाबाद संभाग के क्षेत्र शामिल हैं। इसका ज्यादा असर गुजरात के सटे इलाकों पर भी रहेगा। मौसम विभाग ने बुरहानपुर, बड़वानी, खंडवा, खरगोन, अलीराजपुर में यलो अलर्ट जारी किया गया है। यहां गरज चमक और आंधी की संभावना रहेगी। वहीं, इंदौर संभाग के जिलों में और बैतूल व हरदा जिले में भी कहीं-कहीं बारिश दर्ज की जा सकती है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp