Rain alert in these states

Weather Update : दिल्ली सहित इन राज्यों में जोरदार बारिश की आशंका, गरज-झमक के साथ बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

Rain alert in these states: मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 24 घंटे में बिहार समेत 13 राज्यों में भारी बारिश का अनुमान है।

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2023 / 12:31 PM IST, Published Date : July 8, 2023/12:31 pm IST

Rain alert in these states : नई दिल्ली। देश के कई राज्यों में मौसम का कहर देखा जा रहा है। कई शहरों में झमाझम बारिश से लोगों को हाल बेहाल हो गया है। इस बीच मौसम विज्ञान विभाग ने अपने ताजा अपडेट में कहा है कि राजस्थान, हरियाणा और पंजाब में अगले दो दिनों में दक्षिण-पश्चिम मॉनसून के लिए परिस्थिति अनुकूल बनती दिख रही है। IMD ने इस हफ्ते लगभग सभी राज्यों में बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 24 घंटे में बिहार समेत 13 राज्यों में भारी बारिश का अनुमान है।

read more : कॉस्टिंग काउच को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, कहा – अगर मना नहीं करती तो कर चुकी होती 30 फिल्में

Rain alert in these states : दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में आज सुबह से ही बारिश का सिलसिला जारी है। तड़के सुबह दिल्ली के कई इलाकों में कभी हल्की तो कभी तेज बरसात हो रही है। इससे मौसम बेहद सुहाना हो गया लेकिन कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई है। जो लोगों के लिए परेशानी का सबब है। नोएडा में भी कई इलाकों में तेज बारिश देखी गई।

read more : Bilaspur Building Collapse: बड़ा हादसा.. शहर के इस इलाके में भरभराकर गिरी तीन मंजिला इमारत, ननि पर लगा आरोप

इन राज्यों में बारिश का अलर्ट

मध्यप्रदेश, गुजरात, असम, अरुणाचल प्रदेश, मेघालय, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, बिहार, कोंकण-गोवा, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, पुडुचेरी, कराईकल, तटीय और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक और केरल-माहे के कुछ हिस्सों में भारी बारिश हो सकती है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें