Asia Cup 2022 India can reach the final

पाकिस्तान से हारने के बाद भी फाइनल में पहुंच सकता है भारत, जानें कैसी है समीकरण?

पाकिस्तान से हारने के बाद भी फाइनल में पहुंच सकता है भारत, जानें कैसी है समीकरण?! Asia Cup 2022 India can reach the final

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 5, 2022/7:49 pm IST

नईदिल्ली। Asia Cup 2022 हर कोई भारत और पाकिस्तान का मुकाबला देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते है। क्योंकि दोनों के बीच होने वाले हर मुकाबले रोमांचक होता है और दर्शकों का उत्साह बढ़ाता है। ऐसा ही मैच कल देखने को मिला। मैच के आखिरी ओवर पर दोनों टीमें एकदम सक्रिय हो गए थे।

Read More:  Govt Jobs Update: देश की महारत्न कंपनियों में से एक BHEL ने निकाली बंपर भर्ती, मिलेगी आकर्षक मासिक सैलरी, जानें आवेदन की प्रक्रिया 

Asia Cup 2022 हालंकि पाकिस्तान मैच जीतने में कामयाब रहा है, लेकिन जब दो बॉल पर दो रनों की जरूरत थी उस समय हर कोई अपनी सांसे थाम कर बैठा हुआ था। हर कोई को उम्मीद था कि भारत ही ये मैच जीतेगा, लेकिन ये मैच पाकिस्तान के नाम रहा।

Read More: मोहम्मद जुबैर के खिलाफ एक बार फिर मामला दर्ज, क्रिकेटर अर्शदीप से जुड़ा है मामला, पढ़ें ये पूरी खबर 

अब एशिया कप के फाइनल में भी इन दो टीमों की भिड़ंत हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर फाइनल के लिए दुबई में स्टेडियम के टिकट मिलना नामुमकिन सा हो जाएगा।

Read More: त्यौहार से पहले सरकारी कर्मचारियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, सीधे खाते में आएगी मोटी रकम

आपको बात दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने पहले मैच पर पाकिस्तान का हराया। उसके बाद हॉन्ग कॉन्ग को हरा कर सुपर 4 में जगह बना लिया। भारत और पाकिस्तान, दोनों ही टूर्नामेंट में केवल 1-1 मैच ही हारे हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें