Pakistan's bowler Shahnawaz Dahani ruled out due to injury

Asia Cup 2022: भारत-पाकिस्तान के मुकाबले से पहले बड़ा झटका, टीम से बाहर हुआ ये घातक गेंदबाज

Asia Cup 2022: भारत-पाकिस्तान के मुकाबले से पहले बड़ा झटका, टीम से बाहर हुआ ये घातक गेंदबाज! Pakistan's bowler Shahnawaz Dahani ruled out

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : September 3, 2022/7:10 pm IST

नईदिल्ली। Pakistan’s bowler Shahnawaz Dahani ruled out एशिया कप 2022 में पाकिस्तान ने हॉन्ग कॉन्ग को हराने के बाद सुपर 4 में जगह बना ली है। जिसके बाद अब भारत और पाकिस्तान का मैच 4 सितंबर यानी रविवार को होने जा रहा है, लेकिन इससे पहले पाकिस्तान के लिए एक चिंता जनक खबर सामने आई है। खबर यह है कि पाकिस्तान के घातक गेंदबाज शाहनवाज दहानी भारत के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर हो गए है। इस खबर के बाद पाकिस्तान को एक बड़ा झटका लगा है।

Read More: पति ने पत्नी की नहाते हुए न्यूड वीडियो फेसबुक पर कर दिया अपलोड, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान 

Pakistan’s bowler Shahnawaz Dahani ruled out जानकारी के अनुसार, शाहनवाज दहानी चोटिल हो गए है। जिसके चलते वो भारत और पाकिस्तान के होने वाले मुकाबले में शामिल नहीं हो पाएंगे। पाकिस्तान को शाहनवाज दहानी की कमी बेहद ही खल रही है।

Read More: आपस में भिड़ेंगे टेलीविजन के ये मशहूर स्टार, जज के सामने करेंगे ऐसी हरकत, देखें वीडियो… 

आपको बता दें कि शाहनवाज दहानी ने भारत के खिलाफ गेंदबाजी के साथ साथ बल्लेबाजी में भी धमाल मचाया था। शाहनवाज दहानी ने अपने छोटे से करियर में काफी नाम कमाया है. शाहनवाज दहानी साइड स्ट्रेन की वजह से इस मुकाबले में नहीं खेलेंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक