wife bathroom Nude video uploaded on Facebook in Firozabad UP

पति ने पत्नी की नहाते हुए न्यूड वीडियो फेसबुक पर कर दिया अपलोड, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

wife bathroom Nude video: फेसुबक लोगों को इस तरह प्रभावित कर रहा है कि लोग कुछ भी करने लग रहे हैं। उन्हें किसी भी तरह का कोई डर या शर्म ....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 3, 2022/6:50 pm IST

फिरोजाबाद।  wife bathroom Nude video: फेसुबक लोगों को इस तरह प्रभावित कर रहा है कि लोग कुछ भी करने लग रहे हैं। उन्हें किसी भी तरह का कोई डर या शर्म नहीं लग रहा है कि इस तरह के मामले में क्या हो सकता है। कुछ ऐसा ही किया है एक शख्स ने। यूपी के फिरोजाबाद में एक पति को फेसबुक की लत और फॉलोअर्स बढ़ाने की चाहत का जुनून दिमाग पर ऐसा चढ़ा कि उसने पत्नी की नहाते हुए तस्वीर उसने फेसबुक पर अपलोड कर दी। पत्नी को इस मामले की जानकारी मिली तो पति की हरकत से नाराज उसने पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने युवक के फेसबुक एकाउंट को डिलीट करा दिया है

पुलिस में मामला दर्ज कराए जाने के बाद सबसे पहले युवक के फेसबुक एकाउंट को डिलीट करा दिया गया है। इससे महिला के वीडियो को शेयर होने से रोका जा सके। साथ ही, पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है। इस मामले में आक्रोशित महिला का कहना है कि मेरे पति एक सोशल मीडिया एडिक्ट हैं। मैं कभी सोच भी नहीं सकती थी कि वह सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए इस हद तक चले जाएंगे।

यह  भी पढ़ें : प्रेम प्रसंग में पड़े युवक-युवती ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, फटी रह गई पुलिस वालों की आंखे

26 वर्षीय महिला ने अपने 28 वर्षीय पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। युवक पर आरोप लगाया गया है कि उसने फेसबुक पर महिला की नहाते हुए वीडियो अपलोड कर दिया। महिला का कहना है कि पति दिल्ली के उत्तम नगर में रहता है। वह सर्कस में काम करता है। युवक अपनी पत्नी को अक्सर वीडियो कॉल करता था। इसी दौरान एक बार उसने नहाते समय उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। फेसबुक एकाउंट पर अपलोड कर दिया।

यह  भी पढ़ें :  दर्दनाक हादसाः तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी जबरदस्त टक्कर, एक महिला समेत 3 लोगों की मौत

महिला ने कहा कि जब मैंने अपनी अश्लील तस्वीरें उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर देखी तो मैं हैरान रह गई। उनके फेसबुक प्रोफाइल से तस्वीरें और वीडियो तुरंत हटाने के लिए कहा। मेरे पति ने इससे इनकार कर दिया। इस कारण मुझे मजबूरन पुलिस में मामला दर्ज कराना पड़ा है। महिला ने कहा कि मैं चाहती हूं कि मेरे पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा चाहिए। फेसबुक एडिक्शन के कारण जिस प्रकार से युवक इस प्रकार की घिनौनी हरकत की है, इसकी चर्चा खूब हो रही है। आरोपी युवक पर कार्रवाई की मांग की जाने लगी है। शिकायत के आधार पर जसराना पुलिस स्टेशन में सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम 2008 की धारा 67 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

और भी है बड़ी खबरें…