Big Statement of TS Singh Deo

‘कम पैसे मिले, इसलिए …’, हार के बाद टीएस सिंह देव ने किया बड़ा खुलासा

'कम पैसे मिले, इसलिए ...', हार के बाद टीएस सिंह देव ने किया बड़ा खुलासा! Big Statement of TS Singh Deo

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2023 / 05:31 PM IST, Published Date : December 4, 2023/3:53 pm IST

अंबिकापुर: Big Statement of TS Singh Deo छत्तीसगढ़ में 3 दिसंबर को साफ हो गया कि अब प्रदेश में बीजेपी की सरकार ही बनेगी। भाजपा ने कांग्रेस के 9 मंत्रियों को हरा कर एक बार फिर प्रदेश में सत्ता वापसी की है। पिछले 5 सालों से सूखा कांट रही भाजपा प्रदेश में फिर भगवाधारी की सरकार बना रही है। बात करें अंबिकापुर की तो अंबिकापुर छत्तीसगढ़ के सबसे हाई प्रोफाइल सीट माना जा रहा था। जहां से टीएस सिंह देव कांग्रेस से प्रत्याशी थे। अंबिकापुर से भापजा के राजेश अग्रवाल ने टीएस सिंह देव को 64 वोट हरा दिया है। जिसके बाद उनका बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: Today News Live Update 4 December: जेडपीएम को मिला मिजोरम की जनता का आशीर्वाद, पूर्ण बहुमत के साथ बनाने जा रही सरकार 

Big Statement of TS Singh Deo टीएस सिंह देव ने कहा कि जिसकी जितनी बड़ी जिम्मदारी होती है ऐसे रिजल्ट् में बाकी ​जिम्मेदारी भी उसकी होती है। उन्होंने कहा कि अंबिकापुर नगर निगम को कम पैसे मिल पाए, इसलिए कई काम रुके पड़े रहे, पैसे के अभाव में काम नहीं हो पाए। स्वास्थ क्षेत्र के मामले में सिंह देव ने कहा कि काम तो मैने अच्छे से ​किए थे, लेकिन स्वास्थ क्षेत्र में काम नहीं हो पाया।

Read More: Amarjeet Bhagat Mustache: अमरजीत भगत मुंडवा ली मूंछ? सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही तस्वीर, जानिए क्या है पूरा माजरा

आपको बता दें कि 3 दिसंबर को आए छत्तीसगढ़ के परिणाम में भाजपा बीजेपी ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सभी को चौंका दिया है। कांग्रेस के कई दिग्गज अपनी सीट नहीं बचा पाए हैं। अंबिकापुर और सरगुजा को कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। इसलिए इस सीट को जिताने का दारोमदार टीएस सिंह देव पर ही था, लेकिन वो भी अपने गढ़ से अपनी सीट नहीं बचा पाए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp