CM Bhupesh on Om Mathur: दूसरे चरण तक बदल सकते हैं छत्तीसगढ़ में बीजेपी प्रभारी! भूपेश बोले आजकल नहीं दिख रहे ओम माथुर |

CM Bhupesh on Om Mathur: दूसरे चरण तक बदल सकते हैं छत्तीसगढ़ में बीजेपी प्रभारी! भूपेश बोले आजकल नहीं दिख रहे ओम माथुर

नगरनार मुद्दे पर अमित शाह के बयान को लेकर कहा कि पांच साल पहले निजीकरण करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, अब जब बस्तर के लोग उसके खिलाफ खड़े हो गए हैं, तो अमित शाह ने बयान दिया कि नगरनार स्टील प्लांट को निजी हाथों में नहीं सौंपा जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2023 / 07:47 PM IST, Published Date : October 20, 2023/7:46 pm IST

cm Bhupesh on Om Mathur: रायपुर। बस्तर की कई सीटों पर नामांकन रैली में शामिल होने के बाद आज शाम रायपुर लौटे भूपेश बघेल ने भाजपा पर बड़ा हमला किया और कहा कि जितना गिरगिट रंग नहीं बदलता, उतना भाजपा के नेता बदल रहे हैं। नगरनार मुद्दे पर अमित शाह के बयान को लेकर कहा कि पांच साल पहले निजीकरण करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, अब जब बस्तर के लोग उसके खिलाफ खड़े हो गए हैं, तो अमित शाह ने बयान दिया कि नगरनार स्टील प्लांट को निजी हाथों में नहीं सौंपा जाएगा।

read more: Vidhansabha Chunav 2023: चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, टिकट नहीं मिलने से नाराज दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा

सीएम ने कहा अगर सरकार ने ऐसा कोई फैसला किया है तो आदेश या दस्तावेज दिखाए, उन्होंने प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर पर हमला बोला और कहा कि आजकल वो कहीं दिख नहीं रहे हैं, शायद पुरानी प्रदेश प्रभारी की तरह उन्हें भी तो नहीं बदल दिया गया, क्योंकि आजकल सिर्फ मनसुख मांडविया ही दिख रहे हैं, हो सकता है दूसरे चरण के चुनाव में कोई नया प्रभारी आ जाए।

बमलेश्वरी माता के दर्शन के बाद टीका मिटाते अमित शाह के वीडियो पर भी उन्होने कहा कि अमित शाह जैन धर्म मानने वाले हैं, वो हिंदू धर्म को नहीं मानते हैं।

read more: Morena Assembly Elections 2023: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज विधायक ने दिया पार्टी से इस्तीफा, थामा बसपा का दामन

बता दें कि बस्तर जिले की दो विधानसभा जगदलपुर विधानसभा क्रमांक 86 से कांग्रेस प्रत्याशी जतिन जायसवाल और चित्रकोट विधानसभा क्रमांक 87 से कांग्रेस प्रत्याशी दीपक बैज ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में नामांकन रैली निकाली और कलेक्ट्रेट पहुंच कर अपना नामांकन जमा किया। इस दौरान मुख्यमंत्री भुपेश बघेल, एआईसीसी के सचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी सप्तगिरीशंकर उल्का, जिलाध्यक्ष सुशील मौर्य, विधायक रेखचंद जैन और राजीव शर्मा मौजूद रहे।