CG Election Result: छत्तीसगढ़ में चुनाव रिजल्ट देख चौंक जाएंगे राजनीतिक पंडित! ओममाथुर का बड़ा बयान, शपथ ग्रहण की तैयारी में जुटी बीजेपी

CG Election Result: बीजेपी प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती, इस बार जनता उनके भुलावे में नहीं आएगी। 3 दिसम्बर को नतीजे आने के बाद शपथ ग्रहण की तैयारी के लिए मनसुख मांडविया और ओम माथुर आ रहे है,

CG Election Result 2023: रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा के चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने ट्वीट किया कि छत्तीसगढ़ में भी हम राजनीतिक पंडितों को चौंकाने वाले हैं। ओम माथुर ने ट्वीट किया कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी शानदार बहुमत से सरकार बनाने जा रही है, छत्तीसगढ़ में भी हम राजनीतिक पंडितों को चौंकाने वाले हैं।

वहीं भाजपा को लेकर सुशील आनंद द्वारा दिए गए बयान और बीजेपी के बड़े नेताओ के दौरे पर बीजेपी प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती, इस बार जनता उनके भुलावे में नहीं आएगी। 3 दिसम्बर को नतीजे आने के बाद शपथ ग्रहण की तैयारी के लिए मनसुख मांडविया और ओम माथुर आ रहे है, वो विधायकों से चर्चा करेंगे। कांग्रेस जीत के मुगालते में है। मतगणना और स्ट्रांग रूम की सुरक्षा को लेकर हुई शिकायत पर श्रीचंद सुंदरानी ने कहा- भाजपा कभी भी मतगणना में गड़बड़ी नहीं करती। भाजपा ने चुनाव अधिकारियों से कई शिकायतें की लेकिन वे भूपेश बघेल सरकार के पिट्ठू बनकर काम कर रहें, इसलिए कार्रवाई नहीं की।

read more: Shahdol Patwari Murder Case Update : शहडोल पटवारी हत्या कांड में आया एक नया मोड़, परिजनों ने SP से कह दी ये बड़ी बात..

धान और समर्थन मूल्य को लोकसभा चुनाव में मुद्दा बनाने के कांग्रेस के बयान पर सुंदरानी ने कहा- कांग्रेस मुद्दा ही बस बनाती है। कांग्रेस उनके हाथ में कुछ नहीं आएगा, वो मुद्दा बनाने वाली पार्टी ही बनकर रह जाएगी।

कर्मचारियों के नियमितीकरण को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला के बयान पर भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि नियमितीकरण का वादा कांग्रेस सरकार ने किया था, 5 साल तक कर्मचारियों के साथ धोखा हुआ, अब भाजपा की सरकार आ रही है, कर्मचारियों को घबराने की जरूरत नहीं है, नियमितीकरण किया जाएगा।

read more: Mahesh Chandravanshi Expelled: मतगणना से पहले कांग्रेस ने लिया बड़ा फैसला, पूर्व जिलाध्यक्ष को पार्टी से 6 सालों के लिए किया निष्कासित