MP Vidhan Sabha Chunav 2023: कांग्रेस ने दोहराया 500 में सिलेंडर का अपना वादा, तंज भी कसे, कहा झूठ मशीन अब झांसा मशीन भी बन गई |MP Vidhan Sabha Chunav 2023

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: कांग्रेस ने दोहराया 500 में सिलेंडर का अपना वादा, तंज भी कसे, कहा झूठ मशीन अब झांसा मशीन भी बन गई

Edited By :   Modified Date:  August 29, 2023 / 07:55 PM IST, Published Date : August 29, 2023/7:55 pm IST

नई दिल्ली: मोदी सरकार की तरफ से गैस सिलेंडर के दामों में की गई बड़ी कमाई के बाद देशभर में सियासत तेज हो गई है। एनडीए गठबंधन के नेता जहां केंद्र के इस कदम का स्वागत कर रहे है तो वही विपक्ष इसे चुनावी पैंतरा बता रही है। दूसरी तरफ खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे रक्षाबंधन पर अपनी बहनों को तोहफा बताते हुए ट्वीट भी किया है।

इसी बीच मध्यप्रदेश में सियासत उफान पर है। कमलनाथ ने सरकार के इस कदम पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस मुद्दे पर सीएम शिवराज सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों को निशाने पर लिया है। (MP Vidhan Sabha Chunav 2023) इसके अलावा कमलनाथ ने कम कीमत पर गैस सिलेंडर मुहैय्या कराने के कांग्रेस के वादे को एक बार फिर से दोहराया है। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को झूठा करार दिया है।

PM Modi On Gas Cylinder Price: राखी पर PM मोदी को बहनों की चिंता.. कहा गैस के दाम कम होने से बढ़ेगी बहनों की सहूलियत

कमलनाथ ट्वीट करते हुए लिखा शिवराज जी 2 दिन पहले आपने घोषणा की थी कि मध्य प्रदेश में गैस का सिलेंडर 450 रुपए में मिलेगा। आज आप प्रधानमंत्री को इस बात के लिए धन्यवाद दे रहे हैं कि उन्होंने गैस सिलेंडर पर ₹200 की सब्सिडी की घोषणा की है। अगर यह सब्सिडी सच्ची हुई तो मध्य प्रदेश में गैस का सिलेंडर ₹900 से अधिक में मिलेगा। इस तरह से आपने दो दिन पहले बहनों को 450 रुपए सिलेंडर का सपना दिखाया था और 48 घंटे के अंदर उससे दोगुनी कीमत के 900 रुपए के गैस सिलेंडर का आप स्वागत कर रहे हैं।

पूर्व सीएम और मौजूदा पीसीसी प्रमुख कमलनाथ ने लिखा मध्य प्रदेश के इतिहास में कोई मुख्यमंत्री इतनी तेजी से अपनी जुबान से नहीं पलटा। लेकिन आप तो झूठ की बुलेट ट्रेन पर सवार हैं। मैं मध्य प्रदेश की बहनों को भरोसा दिलाता हूं कि मैं आपको शिवराज जी की तरह झूठी घोषणाएं नहीं दूंगा। नारी सम्मान के अंतर्गत ₹500 में गैस सिलेंडर दूंगा। इसके साथ ही आपको प्रतिमाह 1500 रुपए दिए जाएंगे। प्रदेश की जनता समझ गई है कि जो लोग वादे करने में हेरा-फेरी कर रहे हैं, वह वादे निभाने में धोखा देने से भी बिल्कुल नहीं चूकेंगे। शिवराज जी की झूठ मशीन अब झांसा मशीन भी बन गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें