Attack Video On Brijmohan: बृजमोहन अग्रवाल पर हुए हमले का Live वीडियो आया सामने.. आप भी देखें क्या हुआ घटना स्थल पर | Attack Video On Brijmohan

Attack Video On Brijmohan: बृजमोहन अग्रवाल पर हुए हमले का Live वीडियो आया सामने.. आप भी देखें क्या हुआ घटना स्थल पर

कांग्रेस ने जहां इसे हार की बौखलाहट के बीच सहानुभूति पाने की कोशिश करार दिया है तो वही अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भी इस पूरे मामले पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है।

Edited By :   Modified Date:  November 9, 2023 / 10:09 PM IST, Published Date : November 9, 2023/10:09 pm IST

रायपुर: बृजमोहनअग्रवाल पर प्रचार के दौरान हमला किये जाने की घटना सामने आई है। वही अब इस घटना का पूरा वीडियों भी सामने आया है। आईबीसी24 पर देखें पूरा वीडियों live..

Attacks on Brijmohan Agrawal: बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा आरोप, बोले- मेरी हत्या कराना चाहते हैं कुछ लोग, मदरसे में गया तो बच गया 

अरुण साव ने की निंदा

गौरतलब है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और रायपुर दक्षिण से उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल पर हुए हमले के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है। कांग्रेस ने जहां इसे हार की बौखलाहट के बीच सहानुभूति पाने की कोशिश करार दिया है तो वही अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भी इस पूरे मामले पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि चुनाव जारी है और प्रदेश भर की कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। फिर चाहे वह बीरगांव की घटना हो या मलकीत सिंह की हत्या। अपराधी बेख़ौफ़ होकर अपराध को अंजाम दे रहे है। चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के इतने वरिष्ठ नेता पर हुए हमले से यह सिद्ध हो गया है। अरुण साव ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। सभी अपराधियों पर कानून का बुलडोजर चलेगा। वह इस घटना की कड़ी शब्दों में निंदा करते थे साथ ही मांग करते है कि हमलावरों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएँ।

कांग्रेस ने बताया नौटंकी

इससे पहले कांग्रेस ने भी इस पूरी घटना पर प्रेस रिलीज जारी की थी। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला की तरफ से जारी विज्ञप्ति में उन्होंने कहा की बृजमोहन अग्रवाल का दक्षिण से चुनाव हारना तय है, दक्षिण की जनता ने अबकी बार बृजमोहन से छुटकारा पाने का मन बना लिया है। दक्षिण से कांग्रेस के प्रत्याशी महंत रामसुदंर दास सरल सहज और सहृदयी संत है। वे छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े धर्म गुरू है। उनकी मृदुभाषी आचरण से रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के मतदाता उन्हें हाथों हाथ ले रहे, क्षेत्र के महिला, पुरूष सभी महंत जी की जीत सुनिश्चित करने के लिये प्रतिबद्ध है। दक्षिण क्षेत्र में ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की चुनाव प्रचार कार्यक्रम भी था। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में उमड़े जनसैलाब महंत रामसुंदर दास को मिल रहे जनसमर्थन से बृजमोहन अग्रवाल बौखला गये है। बौखलाहट में वे सहानुभूति पाने नौटंकी कर रहे है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें