CM Bhupesh On Girish Dewangan

CM Bhupesh On Girish Dewangan: सीएम ने गिरीश देवांगन की चढ़ा दी बलि?.. भूपेश बघेल ने खुद बताया क्यों उतारा रमन सिंह के खिलाफ

CM Bhupesh On Girish Dewangan सीएम ने गिरीश देवांगन की चढ़ा दी बलि?.. भूपेश बघेल ने खुद बताया क्यों उतारा रमन सिंह के खिलाफ

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2023 / 05:04 PM IST, Published Date : October 16, 2023/5:04 pm IST

डोंगरगढ़: गिरिश देवांगन को राजनांदगांव से पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के खिलाफ उम्मीदवार बनाये जाने को लेकर उठ रहे सवाल पर सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि गिरीश देवांगन ने खुद टिकट की मांग नहीं की थी बल्कि हाईकमान ने ही उन्हें राजनांदगांव से उम्मीदवार बनाया है। यह टिकट उन्हें सीधे उन्हें हाईकमान ने दिया है।

राजनंदगांव में मेरा ननिहाल

बता दें कि गिरीश देवांगन को पूर्व सीएम के सामने कमजोर प्रत्याशी एक तौर पर आंका जा रहा है साथ ही उन्हें राजनांदगांव के लिए बाहरी प्रत्याशी भी बताया जा रहा है। हालांकि खुद गिरीश देवांगन इन दावों और दलीलों से इत्तफाक नहीं रखते। उन्होंने खुद को राजनांदगांव का भांजा बताया है। गिरीश ने रविवार को दिए एक बयान में जिस तरह का स्नेह श्रीराम को छत्तीसगढ़ से मिला ठीक उसी तरह का प्रेम उन्हें राजनांदगांव से मिलेगा। गिरीश ने यह भी कहा था कि वह कंस मर्दन करने जा रहे है।

सरोज पांडे ने किया था दावा

गौरतलब है कि रविवार को सरोज पांडेय ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि कांग्रेस ने 30 प्रत्याशियों की सूची डरते घबराते हुए जारी किया है, जिसमें अधिकांश चेहरे रिपीट किए गए हैं, ज्यादातर घिसेपिटे चेहरे हैं। उन्होंने मतदान से पहले ही ये दावा कर दिया है कि कांग्रेस की हार तय है। इस दौरान उन्होंने सीएम भूपेश बघेल पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे।

America want India’s space technology: आखिर क्यों अमेरिका खरीदना चाहता है भारत की अंतरिक्ष तकनीक? ISRO चीफ ने सुनाया ये दिलचस्प किस्सा

उन्होंने गिरीश देवांगन को पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारे जाने को लेकर भी निशाना साधा था। सरोज पांडेय का कहना है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गिरीश देवांगन की बलि चढ़ा दी है वो रिकार्ड मतों से हारेंगे। मुख्यमंत्री ने अपने मित्र मंडली को टिकट दी है। कांग्रेस के पास नए चेहरे नहीं थे, इसलिए भ्रष्टाचार में सहयोग देने वालों को टिकट दिया है।

डोंगरगढ़ पहुंचे सीएम भूपेश

आज नवरात्री का दूसरा दिन है। देशभर के देवी स्थलों में माता के भक्तों की भीड़ उमड़ने लगी है। बात करें छत्तीसगढ़ के देवी स्थलों की तो यहाँ भी मातारानी के दर्शन के लिए लोग शक्ति देवी पीठ पहुंचकर पूजा अर्चना कर रहे है। इसी कड़ी में प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल भी आज सपरिवार डोंगरगढ़ पहुंचे और माँ बम्लेश्वरी का आशीर्वाद लिया। आचार संहिता प्रभावी होने के मद्देनजर प्रशासन भी पूरी तरह मुस्तैद नजर आई। यहाँ उन्होंने मीडिया से भी चर्चा की और उनके सियासी सवालों के जवाब भी दिए। अमित शाह के प्रवास पर कहा अमित शाह आते है उनके पहले ED आती है। आरोप भी लगाया कि ईडी सलेक्टिव लोगों पर ही कार्रवाई कर रही है।

अब जुड़े IBC24 के WhatsApp Channel से
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें