Rajnath Singh CG Visit Today

Rajnath Singh CG Visit Today: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का छत्तीसगढ़ दौरा आज, यहां आम सभा को करेंगे संबोधित

Rajnath Singh CG Visit Today आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सीतापुर और भरतपुर में लेंगे चुनावी सभा

Edited By :   Modified Date:  November 11, 2023 / 06:48 AM IST, Published Date : November 11, 2023/6:47 am IST

Rajnath Singh CG Visit Today: रायपुर। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार चरम पर है। राज्य में दिग्गजों का जमावड़ा लगा हुआ है। अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए पार्टियां कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। वर्तमान में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है। लेकिन बीजेपी यहां सत्ता पर काबिज होने के लिए जनता के बीच अपने पक्ष में माहौल बना रही है। इसी कड़ी में आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सीतापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

Rajnath Singh CG Visit Today: राजनाथ सिंह सुबह 11:30 बजे रायगढ़ एयरपोर्ट पहुंचेंगे यहां वे हेलीकॉप्टर से सीतापुर के लिए रवाना होंगे। राजनाथ सिंह सीतापुर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी रामकुमार टोप्पो के पक्ष में आम सभा को संबोधित करेंगे। इसेक बाद 1:50 बजे चिरमिरी के भरतपुर विधानसभा में सभा करेंगे। 3:55 बजे पाटन में भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल के पक्ष में सभा को संबोधित करेंगे।

Rajnath Singh CG Visit Today: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहला चरण पूरा हो चुका है। वहीं अब 17 नवंबर को होने वाले दूसरे चरण चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों का छत्तीसगढ़ दौरा जारी है। सभी राजनीतिक पार्टी के दिग्गज नेता अपने प्रत्याशी के समर्थन में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में सभा समेत रोड शो भी कर रहे हैं। इसी क्रम में आज रक्षामंत्री राजनाथ आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Ayodhya Dipotsav 2023: आज जगमग होगी धर्मनगरी, दीपोत्सव से चमक उठेगी अयोध्या, बनने जा रहा विश्व रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें- Horoscope 10 Nov 2023:आज छोटी दिवाली पर हीरे की तरह चमकेगी इन राशियों के जातकों की किस्मत, होगा भग्योदय

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers