We will win more than 100 seats AAP CM candidate Isudan Gadhvi claims

Gujarat Exit poll: 100 से अधिक सीटों पर जीतेंगे हम, गलत साबित होंगे एग्जिट पोल, AAP के CM उम्मीदवार गढ़वी ने किया दावा

Isudan Gadhvi big statement, Gujarat Election 2022 : PM नरेंद्र मोदी का गृहक्षेत्र होने से गुजरात विधानसभा चुनाव पर सबकी निगाहें हैं।

Edited By: , December 7, 2022 / 07:12 PM IST

अहमदाबाद: Isudan Gadhvi big statement, Gujarat Election 2022 : PM नरेंद्र मोदी का गृहक्षेत्र होने से गुजरात विधानसभा चुनाव पर सबकी निगाहें हैं। पूरे देश की जनता गुजरात पर नजर गड़ाए बैठी हुई है। इस बार का विधानसभा चुनाव कई मायने में खास है। गुजरात के 15वीं विधानसभा चुनावों में किस पार्टी की सरकार बनने जा रही है?, किस पार्टी को कितनी सीटें मिलेंगी?, बीजेपी क्या तोड़ पाएगी अपना कीर्तिमान?, क्या 7वीं बार सरकार बना पाएगी?, गुजरात विधानसभा चुनावों के परिणामों को लेकर देश और दुनियाभर में दिलचस्पी है। अधिकतर एग्जिट पोल्स का कहना है कि गुजरात में बीजेपी एक बार फिर सरकार बना सकती है। इस बीच आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार इसुदान गढ़वी का दावा है कि एग्जिट पोल गलत साबित होंगे। उन्होंने कहा कि गुजरात में बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी और आप 100 से अधिक सीटें जीतेगी।

read more : Gujarat Assembly Election 2022, Big statements: ‘मेरे हसबैंड के टक्कर का कोई नहीं’, हार्दिक पटेल की वाइफ किंजलबेन बोलीं- ‘जनता का मिलेगा प्यार, हमें चुनौतियां पसंद’ 

Gujarat Exit poll:  इसुदान गढ़वी ने कहा ने कहा कि  इसलिए मैं मान रहा हूं कि एक्जिट पोल से अधिक AAP का नतीजा आएगा। बीजेपी गुजरात में सरकार नहीं बना रही है। एग्जिट पोल के जरिए नतीजों का अंदाजा लगाना मुश्किल है। बीजेपी सरकार नहीं बनाएगी। हम पहले चरण में 51 से अधिक सीटें जीतेंगे जबकि दूसरे चरण में 52 से अधिक सीटें जीतेंगे। एग्जिट पोल गलत साबित होंगे। राज्य में बीजेपी का पतन हो रहा है।’ गढ़वी ने कहा, ‘एक्जिट पोल के आंकड़े सही नहीं होते क्योंकि आकलन करना बहुत मुश्किल है। 2013 में भी जब AAP दिल्ली में लड़ रही थी तब भी सब यही कह रहे थे कि यह अपनी जमानत भी बचा लें तो बहुत बड़ी बात होगी लेकिन हमने 28 सीटें जीतीं।

Read more :  Gujarat Election result 2022: पहली बार घर बैठे जान सकेंगे आपके विधानसभा क्षेत्र का प्रत्याशी हारा या जीता, इस मोबाइल एप और पोर्टल से तुरंत जान सकेंगे गुजरात चुनाव परिणाम 

क्या कहता है इस बार का GUJARAT EXIT POLLS 2022 (Gujarat Assembly Election 2022)

AAP CM candidate Isudan Gadhvi big statement : – गुजरात विधानसभा चुनावों में TV-9 ने अपने एग्जिट पोल में BJP को 125 से 130 सीटें मिलने का दावा किया है। कांग्रेस को यहां 40 से 50 सीटें मिल सकती है। यहां आम आदमी पार्टी को तीन से पांच सीटें मिल सकती हैं।
– News 18 NEWS X के एग्जिट पोल में भाजपा को 132, कांग्रेस ने 38, आप 07 और अन्य के खाते में 05 सीटें जाती दिख रही हैं।
– जन की बात ने अपने एग्जिट पोल में दावा किया है कि गुजरात में भाजपा 117 से 140 सीटें जीत सकती है। कांग्रेस को यहां 35 से 51 सीटें मिल सकती है। वहीं यहां आम आदमी पार्टी को 6 से 13 सीटें मिल सकती हैं।
– Republic P-Marque ने सर्वे के बाद अपने एग्जिट पोल में दावा किया है कि गुजरात में भाजपा को 128 से 140 सीटें और कांग्रेस को 30 से 42 सीटें मिल सकती हैं। यहां आम आदमी पार्टी को एक से तीन सीटें ही मिलने की उम्मीद है। वहीं अन्य को एक सीट मिल सकती है।

Read more :  Gujarat Election 2022: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा बोलीं- ‘मेरे सइयां सुपरस्टार, फिर डरने की क्या बात!’