BJP releases party manifesto in Karnataka Today

Karnataka Assembly Election 2023 : कर्नाटक की जनता के लिए आज खुलेगा बीजेपी के वादों का पिटारा, इन मुद्दों पर रहेगा खास फोकस

BJP releases party manifesto in Karnataka Today: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, चीफ मिनिस्टर बसवराज बोम्मई और बीएस येदियुरप्पा घोषणापत्र जारी करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2023 / 07:20 AM IST, Published Date : May 1, 2023/7:20 am IST

BJP releases party manifesto in Karnataka Today : बेंगलुरू। भाजपा आज कर्नाटक में पार्टी का घोषणा-पत्र जारी कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, चीफ मिनिस्टर बसवराज बोम्मई और बीएस येदियुरप्पा घोषणापत्र जारी करेंगे। घोषणा-पत्र में युवा-महिलाओं के लिए अहम घोषणाएं हो सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट पर भी पार्टी का जोर रहेगा। सुबह 10 बजे बेंगलुरु में पार्टी दफ्तर में घोषणापत्र जारी किया जाएगा।

read more : इन राशियों पर बनेगा ‘धन प्राप्ति योग’, जातकों के पास आएगा पैसा ही पैसा, अचानक हो जाएंगे मालामाल 

BJP releases party manifesto in Karnataka Today : इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा मौजूद रहेंगे। बीजेपी इसे विजन डॉक्यूमेंट कह रही है जिसकी थीम होगी प्रजा ध्वनि यानी जनता की आवाज। बीजेपी के घोषणापत्र में 4 फीसदी मुस्लिम आरक्षण को समाप्त करके दो प्रतिशत लिंगायत और 2 फीसदी वोक्कालिंगा में बांटने के बोम्मई सरकार के फैसले का जिक्र भी होगा।

read more : 58 साल बाद भारत ने रचा इतिहास, सात्विक साईंराज और चिराग शेट्टी ने जीता गोल्ड मेडल, पीएम मोदी ने भी दी इस जोड़ी को बधाई 

BJP releases party manifesto in Karnataka Today : पहली बार वोट डालने वाले वोटर्स को लुभाने के लिए युवाओं और 12वीं पास कर चुकी महिलाओं के लिए भी घोषणा हो सकती है। 2018 के घोषणा-पत्र में भाजपा ने समाज के हर हिस्से का ख्याल रखा था। पार्टी ने गौ-रक्षा के वादों को भी शामिल किया था।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें