CM shivraj in karnataka

करप्शन, क्राइम और कमीशन कांग्रेस की पहचान, प्रचार करने कर्नाटक पहुंचे मुख्यमंत्री ने बताया ‘3 C’ का फॉर्मुला

CM shivraj in karnataka चुनाव प्रचार में पहुंचे सीएम शिवराज का बयान, चुनाव के दौरान कांग्रेस को लेकर दिया बयान

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2023 / 01:21 PM IST, Published Date : April 26, 2023/1:20 pm IST

CM shivraj in karnataka: कर्नाटक। कर्नाटक में वोटिंग के कुछ ही दिन बाकि है जिसे लेकर पार्टी अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। अपनी सरकार की तारीफों के पुलंदे बांधकर विपक्ष पार्टी पर जमकर जुबानी हमला बोला जा रहा है। इसी कड़ी में आज बीजेपी के स्टार चेहरे यूपी और एमपी के मुख्यमंत्री कर्नाटक के दौरे पर है। वह यहां अपने पक्ष में माहौल बनाने पहुंचे हुए है।

CM shivraj in karnataka: कर्नाटक पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए 3 सी का फॉर्मुला बताया है। सीएम चौहान ने कहा कि करप्शन, क्राइम और कमीशन कांग्रेस की पहचान है। कनेक्टिव रोड, कनेक्टिव एयर, स्वच्छता और डेवलपमेंट विकास भारतीय जनता पार्टी की पहचान है। महात्मा गांधी जी ने आजादी के बाद कहा था कांग्रेस को भंग कर दो।

CM shivraj in karnataka: आगे सीएम शिवराज ने कहा कि गांधी जी ने कहा था कि कांग्रेस देश को आजाद कराने के लिए थी। महात्मा गांधी की बात नेहरू जी ने नहीं मानी। राहुल गांधी जी ने संकल्प ले लिया कि वो कांग्रेस को खत्म करके ही छोड़ेंगे। जिसके बाद कांग्रेस धीरे-धीरे सारे देश से खत्म हो रही है। कहीं कांग्रेस का कोई अस्तित्व रह नहीं गया है।

ये भी पढ़ें- राशन कार्ड धारकों के लिए खुशखबरी, अनाज सहित मिलेंगे इतने गैस सिलेंडर फ्री, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ये भी पढ़ें- यूपी के दो पूर्व विधायकों ने 12वीं की परीक्षा पास कर पेश की मिसाल, मिले इतने नंबर, आगे करना चाहते है ये कोर्स

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें