Dewas Vidhansabha Chunav 2023

Vidhansabha Chunav 2023: प्रत्याशी के काफिले पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया हमला, फोड़े गाड़ी के कांच और जमकर काटा बवाल

Vidhansabha Chunav 2023: प्रत्याशी के काफिले पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया हमला, फोड़े गाड़ी के कांच और जमकर काटा बवाल

Edited By :   Modified Date:  October 21, 2023 / 02:40 PM IST, Published Date : October 21, 2023/2:40 pm IST

देवास। Dewas Vidhansabha Chunav 2023 मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद अब सभी राजनीतिक पार्टियां अपने अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतार रहे हैं। वहीं टिकट नहीं मिलने से नाराज अब नेताओं में नाराजगी देखने को मिल रही है और अब नेता और कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

Read More: MP Vidhan Sabha Chunav 2023: ये क्या… बीजेपी की पांचवी सूची जारी होने से पहले कैलाश विजयवर्गीय के घर आशीर्वाद लेने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी, मची खलबली..! 

Dewas Vidhansabha Chunav 2023 इसी बीच खबर आ रही है कि कांग्रेस प्रत्याशी दीपक जोशी के काफिले पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया है। जानकारी के अनुसार कार्यकर्ताओं ने गाड़ी के कांच फोड़े हैं। हालंकि इस हमला में प्रत्याशी दीपक जोशी को किसी भी प्रकार की कोई नुकसान नहीं हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था संभाली और माहौल को शांत कराने की कोशिश किया।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक