BJP MP calls IBC24 survey accurate

MP Opinion Poll 2023 : भाजपा सांसद ने IBC24 के के सर्वे को बताया सटीक, जानें मध्य प्रदेश में किसके सर सजेगा जीत का ताज

MP Opinion Poll 2023 : IBC24 के ओपिनियन पोल में भाजपा को मिले बहुमत पर अब बीजेपी सांसद विवेक शेजवलकर का बड़ा बयान आया है।

Edited By :   Modified Date:  September 16, 2023 / 11:57 AM IST, Published Date : September 16, 2023/11:57 am IST

ग्वालियर : MP Opinion Poll 2023 : IBC24 के ओपिनियन पोल में भाजपा को मिले बहुमत पर अब बीजेपी सांसद विवेक शेजवलकर का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि – IBC24 का सर्वे सटीक है, लेकिन स्थिति में अभी और बदलाव आएगा। चुनाव में काफी वक्त बचा है। मध्य प्रदेश में बीजेपी की डेढ़ सौ से ऊपर सीटें आएगी। सांसद विवेक शेजवलकर ने अपने बयान में आगे कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं से वोटर्स प्रभावित है। शिवराज सरकार की लाडली बहन लाड़ली, लक्ष्मी योजना, गेम चेंजर योजना है।

यह भी पढ़ें : Khandwa Weather: नर्मदा ने दिखाया रौद्र रूप.. खोले गए ओंकारेश्वर बांध के 22 गेट, समुद्र की तरह उठ रही बड़ी-बड़ी लहरी, देखें वीडियो 

IBC24 ने करवाया था चुनावी सर्वे

MP Opinion Poll 2023 :  बता दें कि, मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा को देखते हुए IBC24 द्वारा एक चुनावी सर्वें कराया गया था। इस सर्वें में हमने जनता से यह जानने की कोशिश की है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में उसकी पंसद कौन सभी पार्टी है। जनता इस बार किसे चुनने जा रही है, साथ ही यह भी जानने का प्रयास किया गया कि वर्तमान सरकार का काम काज कैसा रहा है, उनके क्षेत्र के विधायक का विकास में किस तरह का योगदान और उनका परफार्मेंस कैसा रहा है। MP Opinion Poll 2023 में जब पूछा गया कि आज विधानसभा चुनाव हो तो किस पार्टी को वोट देंगे? इस पर जनता ने अपने विचार और राय व्यक्त की। जनता ने 52 फीसदी बीजेपी यानि शिवराज सिंह, 44 फीसदी कांग्रेस यानि कमलनाथ एवं 04 ​फीसदी अन्य के साथ गए।

यह भी पढ़ें : Tikamgarh News : दूषित पानी पीने से 2 दिन में 3 लोगों की मौत, बड़ी संख्या में लोग बीमार, स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची गांव

MP Opinion Poll 2023 :  इस सर्वे का फॉर्म हमने तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आनलाइन लिंक -आफलाइन दोनों तरह से उपल​ब्ध करा कर प्रदेश की जनता से फिलअप करवाया था । जिसमें प्रदेश की जनता ने अपना मत दिया है। इसमें सभी उम्र के लोगों ने हिस्सा लिया है और और अपनी राय रखी है जिसके आधार पर हमने ओपिनियन पोल के रिजल्ट (MP Opinion Poll 2023) तैयार किया है। इसके परिणामों की घोषणा आज हमने की है। सर्वें में हमने जो 10 प्रश्न पूछे थे, नीचे खबर में हम आपको बता रहे हैं। इन सभी का परिणाम किस प्रकार का रहा है यह भी हम आपको प्रश्नवार बता रहे हैं। इसके लिए आप खबर के अंदर दी गई अन्य लिंक को क्लिक करके अलग अलग प्रश्नों का परिणाम देख सकते हैं। IBC24 के सर्वे में पूछे गए प्रश्न इस प्रकार हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें