Amit Shah Karaira Full Speech

Amit Shah Karaira Full Speech: राहुल बाबा को जानते हो..? अमित शाह ने इन मुद्दों पर कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

Amit Shah Karaira Full Speech करैरा कृषि मंडी मैदान में देश के गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी प्रत्याशी रमेश खटीक के समर्थन में की सभा

Edited By :   Modified Date:  November 4, 2023 / 02:25 PM IST, Published Date : November 4, 2023/2:25 pm IST

Amit Shah Karaira Full Speech: करैरा। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश में दिग्गजों का दौरा जारी है। इसी कड़ी में आज शिवपुरी जिले के करैरा पहुंचे यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार की खूबियां और कांग्रेस सरकार की नाकामिया गिनाई। साथ ही पार्टी के समर्थन में वोट की अपील की। इस दौरान केंद्रीय मंत्री सिंधिया भी मौजूद रहें।

Amit Shah Karaira Full Speech: जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि बीमारू राज्य से विकासशील राज्य जिस डबल इंजन की सरकार ने बनाया उसको देखकर वोट देना। 18 साल में बीजेपी की सरकार ने हर वर्ग का कल्याण बीजेपी की सरकार ने किया। 18 साल के पहले कांग्रेस की सरकार थी कांग्रेस की सरकार ने घर भरने का काम किया।

कमलनाथ से किया सवाल

Amit Shah Karaira Full Speech: इस दौरान उन्होंने पूर्व कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ आप मेरे सवालों का जवाब देना, कांग्रेस की सरकार में एसटी, एससी और ओबीसी के लिए बजट 1 हजार करोड़ था हमारी सरकार ने 23 हजार करोड़ किया। 18 साल पहले 60 हजार किलोमीटर सड़क थी अब पांच लाख किलोमीटर से अधिक सड़के हैं।

सीएम शिवराज की तारीफ की

Amit Shah Karaira Full Speech: इस दौरान अमित शाह ने सीएम शिवराज की तारीफ करते हुए कहा कि शिवराज जी ने मप्र में अनाज का उत्पादन बढ़ाया, यह परिवर्तन बीजेपी की सरकार ने किया। गरीब मजदूर किसान माता बहने सबके काम किया।

Amit Shah Karaira Full Speech: कांग्रेस पार्टी वाले अंबेडकर जी का फोटो लेकर घूमने है लेकिन इन्होंने हमेशा अंबेडकर जी के साथ षड्यंत्र किया, संसद नही पहुंचने दिया। देश में सबसे ज्यादा SC सांसद और विधायक बीजेपी के है। अभी अभी शिवराज जी ने लाड़ली बहना योजना शुरू की ओर मोदी जी ने महिलाओं को 33 % आरक्षण दिया। चंद्रयान चंद्रमा पर उतरा आपको गर्व हुआ।

कांग्रेस कार्यकाल पर बोला हमला

Amit Shah Karaira Full Speech: जब कांग्रेस की सरकार थी, मनमोहन सिंह की जुबान सिली हुई थी, आतंकवादी देश में घुस जाती थे। पुलवामा में पाकिस्तान ने गलती कर दी मोदी जी ने पाकिस्तान में घुसकर स्ट्राइक कर दी। मोदी जी के नेतृत्व में देश की सीमाएं सुरक्षित है।

राहुल गांधी पर साधा निशाना

Amit Shah Karaira Full Speech: अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल बाबा को जानते हो..? राहुल बाबा कहते थे धारा 370 मत हटाई खून की नदियां बह जायेगी। राहुल बाबा धारा 370 हट गई खून की नदियां तो दूर एक कंकड़ भी नहीं वहां से उठा। कांग्रेस राम मंदिर को लटका रही थी। मोदी जी ने भूमिपूजन कर दिया और मैं आपको निमंत्रण देने आया हूं जनवरी में मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा होगी। राहुल बाबा कहते थे मंदिर वहीं बनाएंगे तारीख नहीं बताएंगे तो राहुल बाबा कान खोल कर सुन लो 22 जनवरी को दोपहर 12 बजे राम लला की स्थापना होने वाली है। नरेंद्र मोदी जी ने भारतीय संस्कृति को विश्व भर में पहुंचाए।

कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना

Amit Shah Karaira Full Speech: अमित शाह ने कहा कमलनाथ आने वाले नहीं है और गलती से आ गए तो लाड़ली बहना भी बंद हो जाएगी और किसानों को मिलने वाली सम्मान निधि भी बंद हो जाएगी। अमित शाह ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि इतनी आयु हो गई पेट नहीं भरा क्या? कांग्रेस 4 C फार्मूले पर चलती है। गरीब कल्याण से कांग्रेस का कोई लेना देना नहीं है। 15 महीने कांग्रेस की सरकार ने उद्योग चलाए ट्रांसफर उद्योग और भ्रष्टाचार उद्योग। राहुल बाबा पहले कहते थे कोरोना टीका मत लगाना यह मोदी टीका है लेकिन एक दिन अंधेरे में जाकर उन्होंने भी टीका लगा दिया।

ये भी पढ़ें- Volkswagen: 16 लाख की इस नई SUV ने जीत लिया सबका दिल, इन गाड़ियों को देगी कड़ी टक्कर

ये भी पढ़ें- Dhanteras 2023: धनतेरस पर खरीदे गए इस सामान से दिवाली के दिन करें ये उपाय, खुल जाएंगे बंद किस्मत के द्वार

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक