Benelli Launches Cheapest Bike TRK 251 challenge to Bullet Himalayan

Benelli ने भारत में लॉन्च की अपनी सबसे सस्ती बाइक, Royal Enfield Himalayan को देगी टक्कर

Benelli ने भारत में लॉन्च की अपनी सबसे सस्ती बाइक! Benelli Launches Cheapest Bike TRK 251 challenge to Bullet Himalayan

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : December 16, 2021/5:49 pm IST

नई दिल्लीः Benelli Launches Cheapest Bike एडवेंचर मोटरसाइकिल बनाने वाली कंपनी बेनेली ने भारतीय बाजार में अपनी सबसे सस्ती बाइक TRK 251 लॉन्च की है। TRK 251 के लिए कंपनी ने बुकिंग शुरू कर दी है और जल्द ही ग्राहकों को डिलीवरी भी मिलने लगेगी। लेकिन इससे पहले आइए जानते हैं कि क्या है TRK 251 की खासियत और कीमत।

Read More: जंगल में दारू-Sex पार्टी करते पकड़े गए स्कूली छात्र-छात्राएं, कमरे में कई स्टूडेंट्स मिले बिना कपड़ों के

Benelli Launches Cheapest Bike कंपनी ने TRK 251 के साथ 250 सीसी का फोर-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है जो बेनेली लिओनचीनो 250 से लिया गया है। ये इंजन 25.8 पीएस ताकत और 21.1 एनएम पीक टॉर्क बनाता है और 6-स्पीड ट्रांसमिशन से इस लैस किया गया है। बिल्कुल नई बेनेली TRK 251 के साथ बड़ा 18-लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है जो कंपनी ने टूरिंग के हिसाब से इस मोटरसाइकिल को दिया है। कंपनी ने TRK 251 की कीमत 2.51 लाख रुपए तय की है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

कच्चे और खराब रास्तों के हिसाब से इसका ग्राउंड क्लियरेंस 170 मिमी रखा गया है ताकि एडवेंचर राइड के दौरान किसी भी रास्ते पर बिना की रुकावट के आगे बढ़ा जा सके। नई TRK 251 के अगले हिस्से में अपसाइड-डाउन टेलिस्कोपिक फोर्क्स मिले हैं, वहीं इसका पिछला हिस्से टेलिस्कोपिक कॉइल स्प्रिंग ऑयल डैंप्ड सस्पेंशन के साथ आता है। बेनेली इंडिया की ये नई मोटरसाइकिल तीन रंगों – ग्लॉसी व्हाइट, ग्लॉसी ब्लैक और ग्लॉसी ग्रे में उपलब्ध कराई गई है। भारत में इसका सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड हिमालयन से होने वाला है।

Read More: Kia ने पेश की नयी कार ‘Carens’, भारतीय बाजार में अगले साल होगी लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

इस लॉन्च के बारे में बात करते हुए बेनेली इंडिया के एमडी, विकास झाबख ने कहा, “हम भारत में आज यंग एडवेंचर मशीन लॉन्च करते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं। नई TRK 251 किफायती एडवेंचर टूरर मोटरसाइकिल है जिसी एक मकसद से तैयार किया गया है। ये आक्रामक स्टाइल, आरामदायक अर्गोनॉमिक्स और दमदार प्रदर्शन वाली बाइक है। इस मोटरसाइकिल के साथ हमारी उम्मीद है कि बेनेली फैमिली में अब कई सारे नए सदस्य जुड़ने वाले हैं।”

Read More: खेत में काम कर रही नाबालिग से गैंगरेप, एक के बाद एक चार दरिदें लूटते रहे आबरू, वीडियो वायरल करने की देते थे धमकी