school students caught having alcohol sex party naked in jungle

जंगल में दारू-Sex पार्टी करते पकड़े गए स्कूली छात्र-छात्राएं, कमरे में कई स्टूडेंट्स मिले बिना कपड़ों के

जंगल में दारू-Sex पार्टी करते पकड़े गए स्कूली छात्र-छात्राएं! school students caught having alcohol sex party naked in jungle

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : December 16, 2021/5:23 pm IST

मुरंगा: students alcohol sex party in jungle यहां से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल एक स्कूल के 16 छात्र-छात्राओं को पुलिस ने जंगल में दारू और सेक्स पार्टी करते हुए संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि शराब पीकर कुछ छात्र कमरे में तो कुछ जंगल में संबंध बनाते पकड़े गए हैं। फिलहाल पुलिस ने इन सभी स्टूडेंट्स को Makuyu पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उन्हें कस्टडी में रखा गया है।

Read More: इस दिन प्राइवेट कंपनी के कर्मचारियों को भी मिलेगी छुट्टी, नहीं कटेगी सैलरी, श्रम विभाग ने जारी किया आदेश 

students alcohol sex party in jungle मिली जानकारी के अनुसार ये स्कूल देश के Gititu प्रांत में स्थित है। स्कूल से स्टूडेंट्स को त्योहार की छुट्टियां दी गईं थीं, ताकि वे अपने घर जा सके. स्टूडेंट्स बस में सवार होकर स्कूल से निकले थे। लेकिन घर जाने के बजाय दर्जनों स्टूडेंट्स शराब पीते हुए और संबंध बनाते हुए पकड़े गए। स्थानीय न्यूज पोर्टल Tv47 ने सूत्रों के हवाले से बताया कि मंगलवार को Makuyu के बार (Bars) और जंगली इलाकों से स्टूडेंट्स की गिरफ्तारी हुई है। कुछ स्टूडेंट्स को कमरे से बिना कपड़ों के पकड़ा गया। मौके पर पुलिस अधिकारियों को हीरोइन जैसी नशीली चीजें भी बरामद भी हुईं। हालांकि, यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि छात्रों पर क्या धाराएं लगाई गई हैं।

Read More: Kia ने पेश की नयी कार ‘Carens’, भारतीय बाजार में अगले साल होगी लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

सूत्रों के अनुसार, 10 स्टूडेंट्स एक बंद बार के अंदर शराब पीते और यौन संबंध बनाते हुए पकड़े गए, जबकि अन्य स्टूडेंट्स पास के जंगल में यौन व्यवहार करते पाए गए। फिलहाल इन सभी स्टूडेंट्स को Makuyu पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उन्हें कस्टडी में रखा गया। पुलिस अधिकारी पकड़े गए स्टूडेंट्स के पैरेंट्स और उनके स्कूल के कर्मचारियों को खोजने में जुट गए हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.