Booking of new Hyundai Venue above 15,000, tremendous response

नई Hyundai Venue की बुकिंग 15,000 से ऊपर , ग्राहकों से मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स

नई जनरेशन की वेन्यू एसयूवी को बहुत सारे बदलावों के साथ लॉन्च किया गया है। नई जनरेशन की वेन्यू एसयूवी को बहुत सारे बदलावों के साथ लॉन्च किया गया है। 2022 Hyundai Venue को 7.53 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : June 18, 2022/1:41 pm IST

2022 Hyundai Venue : नई दिल्ली। हुंडई ने हाल ही में अपनी पॉपुलर और सस्ती एसयूवी वेन्यू के अपडेट वर्जन (2022 Hyundai Venue) को लॉन्च किया है। यह बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी में से एक है। अपडेटेड हुंडई वेन्यू से कंपनी को बिक्री के आंकड़ों में इजाफा होने की उम्मीद है। खास बात यह है कि 2022 वेन्यू के लिए लगभग 15,000 बुकिंग पहले ही प्राप्त हो चुकी हैं, यह बुकिंग आउटगोइंग मॉडल के लिए हुई 25,000 ऑर्डर से अलग है।

ये भी पढ़ें: यात्रीगण कृपया ध्यान दें: छत्तीसगढ़ से होकर जाने वाली 4 मेमू और 14 एक्सप्रेस ट्रेनें रद्द, देखें लिस्ट

2022 Hyundai Venue को 7.53 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है, इसमें दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन ऑप्शन के साथ-साथ चार ट्रांसमिशन ऑप्शन मिल रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में कार के लिए बुकिंग शुरू होने के बाद से मिली मजबूत प्रतिक्रिया से डिलीवरी की समयसीमा पर भी सवाल उठ सकते हैं, खासकर मौजूदा समय में जब सेमीकंडक्टर की कमी ने दुनिया भर में निर्माताओं को प्रभावित किया है।

ये भी पढ़ें: पहली बार एक ही टीम में खेलेंगे विराट-बाबर, स्पोर्टस न्यूज में और क्या है खास सुनें आकांक्षा से…

वेन्यू की मांग मजबूत

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के निदेशक तरुण गर्ग ने बताया, “वेन्यू की बहुत मजबूत मांग है और यह नए मॉडल के लिए पॉजिटिव रिस्पॉन्स से भी देखा गया है, लेकिन जब मांग मजबूत होती है, तब भी यह सुनिश्चित करना हमारी जिम्मेदारी है कि नई टेक्नोलॉजी और डिजाइन सामने लाए जाएं और यह कुछ ऐसा है जो हमें प्रेरित करता है। हम नए वेरिएंट को पेश करने के लिए मांग कम होने का इंतजार नहीं करते हैं”

वेन्यू की 3 लाख से ज्यादा यूनिट्स बिकीं

हुंडई इंडिया का कहना है कि कंपनी अब तक वेन्यू के लॉन्च होने के बाद से भारत में 3 लाख से ज्यादा यूनिट्स बेचने में कामयाब रही है। नई 2022 वेन्यू के लॉन्च के साथ यह इस नंबर में और ज्यादा इजाफा हो सकता है।

 
Flowers