Maruti Alto now in bike price

बाइक से भी कम कीमत पर खरीदें मारुति की ये शानदार कार, यहां चेक करें ऑफर

Maruti Alto in bike price : भारतीय बाजार में मारुति लोगों के दिलो पर आज से ही नहीं कई सालों से राज करते आ रही है। अगर आप भी अपने लिए एक

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2023 / 01:25 PM IST, Published Date : May 21, 2023/1:25 pm IST

नई दिल्ली : Maruti Alto in bike price : भारतीय बाजार में मारुति लोगों के दिलो पर आज से ही नहीं कई सालों से राज करते आ रही है। अगर आप भी अपने लिए एक मारुति की कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन बजट आपका साथ नहीं दे रहा है तो आपको बता दें, आज हम आपके लिए सेकंड हैड कार की लिस्ट लेकर आए हैं ये जानकारी मारुति की सेकंड हैंड कार वेबसाइट TRUEVALUE से ली गई है।

यह भी पढ़ें : 2000 रुपये के गुलाबी नोट के चक्कर में पिट गया शख्स, ऑटो ड्राइवर ने जमकर कर दी धुनाई, जानें वजह

Alto LX

Maruti Alto in bike price :  मारुति ऑल्टो LX लाइनअप में सबसे अहम मॉडल हैं। आपको बता दें भारतीय बाजार में इस कार की कीमत 3.32 लाख रुपये हैं। ये माइलेज 24.7 किमी/लीटर का देती है। यह LX वेरिएंट 48 bhp पर 6000 rpm और 69 Nm पर 3500 rpm का अधिकतम पावर और अधिकतम टॉर्क देने वाले इंजन के साथ आती है। इसमें 6 कलर ऑप्शन – ग्रेनाइट ग्रे, सेरुलियन ब्लू, मोजिटो ग्रीन, ब्लेज़िंग रेड, सिल्की सिल्वर और सुपीरियर व्हाइट मिलता है। कंपनी ने इस कार को बंद कर दिया है। लेकिन सेकंड हैंड मार्केट में आज भी आपको ये कार कम कीमत में मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें : भारत में खत्म नहीं हुआ है कोरोना, अभी सामने आ रहे हैं सैकड़ों मरीज, जानें कितनी है एक्टिव मरीजों की संख्या 

Alto LXI

मारुति ऑल्टो 800 एलएक्सआई ऑल्टो 800 लाइनअप में पेट्रोल वेरिएंट है। जिसकी कीमत 4.52 लाख रुपये है। यह 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। LXi वेरिएंट 47 bhp पर 6000 rpm और 69 Nm पर 3500 rpm की अधिकतम पावर और अधिकतम टॉर्क जनरेट करती है। कंपनी ने इस कार को बंद कर दिया है। लेकिन सेकंड हैंड मार्केट में आज भी आपको ये कार कम कीमत में मिल जाएगी। मारुति ऑल्टो 800 एलएक्सआई मैनुअल ट्रांसमिशन में उपलब्ध है और 6 कलर ऑप्शन में आती है। ग्रेनाइट ग्रे, सेरुलियन ब्लू, मोजिटो ग्रीन, अपटाउन रेड, सिल्की सिल्वर और सॉलिड व्हाइट।

यह भी पढ़ें : अल सल्वाडोर में फुटबॉल स्टेडियम में भगदड़ में कम से कम नौ लोगों की मौत

Maruti Alto in bike price :  Alto LX गुरुग्राम में ब्रिकी के लिए उपलब्ध है। इस कार का प्रोडक्शन 2009 का है। पेट्रोल से चलने वाली कार अब तक 74 523 किलोमीटर तक चल चुकी है। आपको ये कार मात्र 75 हजार रुपये में मिल जाएगी।

Alto LXI गुरुग्राम में ब्रिकी के लिए उपलब्ध है। इस कार का प्रोडक्शन 2009 का है। पेट्रोल से चलने वाली कार अब तक 20 000 किलोमीटर तक चल चुकी है। आपको ये कार मात्र 55 हजार रुपये में मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें : ‘पीएम मोदी को नहीं करना चाहिए नए संसद भवन का उद्घाटन’ जानिए राहुल गांधी ने क्यों कही ये बातें

Alto LXI गुरुग्राम में ब्रिकी के लिए उपलब्ध है। इस कार का प्रोडक्शन 2008 का है। पेट्रोल से चलने वाली कार अब तक 86 523 किलोमीटर तक चल चुकी है। आपको ये कार मात्र 85 हजार रुपये में मिल जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें