लॉन्च हो गई एक और सस्ती कार.. कम कीमत में इस कार को देगी कड़ी टक्कर

लॉन्च हो गई एक और सस्ती कार.. कम कीमत में इस कार को देगी कड़ी टक्कर

लॉन्च हो गई एक और सस्ती कार.. कम कीमत में इस कार को देगी कड़ी टक्कर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : March 16, 2022/2:22 pm IST

नई दिल्ली। रेनो इंडियां ने अपने पॉपूलर और सबसे सस्ती कार नए KWID MY22 मॉडल में लॉन्च कर दिया है। वही कंपनी रेनो क्विड डिजाइन, इनोवेशन और मॉडर्निटी के मामले में एक वेल्यू प्रॉडक्ट है। ऐसे में कंपनी अपने की सेलिंग बढ़ाने का प्रयास कर रहीं है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

यह KWID MY22 में क्लाइंबर रेंज में स्पोर्टी व्हाइट एक्सेंट के साथ नया अट्रेक्टिव इंटीरियर और एक्सटीरियर कलर कॉम्बिनेशन है। कार के आकर्षण को बढ़ाते हुए, KWID MY22 क्लाइंबर रेंज ग्राहकों को नए ड्यूल टोन फ्लेक्स व्हील्स में कार को लॉन्च करेगी। इसके साथ ड्यूल टोन में ब्लैक रूफ के साथ मेटल, मस्टर्ड और आइस कूल व्हाइट जैसे नए रंग कलर की एक सीरीज की पेशकश करेगी।

पढ़ें- हाथियों के उत्पात में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को मिलेगा ज्यादा मुआवजा.. बढ़ाई जाएगी राशि

KWID MY22 में फर्स्ट इन क्लास 8-इंच टचस्क्रीन MediaNAV इवोल्यूशन एंड्रॉयड ऑटो, ऐप्पल कारप्ले, वीडियो प्लेबैक और वॉयस रिकॉग्निशन के साथ इंफोटेनमेंट दिया गया है। जो ड्राइवर को हैंड फ्री फास्ट और आसानी से सब कुछ कंट्रोल करने में मदद करता है। KWID MY22 एक सिल्वर स्ट्रीक एलईडी डीआरएल एक आकर्षक प्रभाव पैदा करते हैं और कार को एक प्रीमियम अपील देते हैं।

पढ़ें- यूक्रेन-रूस वॉर में इस न्यूज के वीडियो पत्रकार की मौत.. कीव में फायरिंग की चपेट में आ गए

नो क्विड में 0.8L और 1.0L का पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह दो वेरिएंट मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ आती है। वही कंपनी का दावा है कि, परफोर्मेंश के मामले में KWID 0.8L ARAI टेस्ट प्रमाणन के मुताबिक 22.25 किलोमीटर प्रति लीटर का देती है।

पढ़ें- परिवार के शख्स ने 10 साल की उम्र में की थी गंदी हरकत.. ‘लॉकअप’ में सायशा का छलका दर्द

KWID MY22 में गाइडलाइन के साथ फर्स्ट इन क्लास रिवर्स पार्किंग कैमरा है जो इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम के साथ तंग जगहों में भी पार्क करने में मदद करता है। Renault KWID पर यह 2 साल / 50,000 किमी (जो भी पहले हो) के लिए 5 साल तक के एक्स्टेंशन ऑप्शन और रखरखाव की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक आसान केयर पैकेज के साथ आती है।