gravton motors Launches electric Scooter on 99000

99000 रुपए में मिल रही ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, तय कर सकेंगे सिंगल चार्ज में 320 किलोमीटर

99000 रुपए में मिल रही ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगी 320 किलोमीटर! gravton motors Launches electric Scooter on 99000

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : December 30, 2021/10:30 pm IST

नई दिल्ली: electric Scooter on 99000 भारतीय बाजार में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों की होड़ लगी हुई है। कंपनियां नए और आकर्षक गाड़ियां ग्राहकों के सामने पेश कर रही है। वहीं, सबसे अहम बात ये है कि इलेक्ट्रिक वाहनों में ऑफर्स की भी भरमार है। हैदराबाद स्थित स्टार्टअप ग्रेवटन कंपनी ने भी इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में लॉन्च की है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

electric Scooter on 99000 कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक मोपेड को 99,000 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है और युवाओं को ध्यान में रखते हुए उसे तीन आकर्षक रंगों में बाजार में उतारा है जिसमें रेड, व्हाइट और ब्लैक कलर शामिल हैं। अगर आप इस इलेक्ट्रिक मोपेड को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं या अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर सीधा खरीद सकते हैं।

Read More: 1 जनवरी से 3 लाख रुपए तक महंगी हो जाएगी इस कंपनी की कार, शोरूम जाने से पहले चेक कर लें कीमत

इस इलेक्ट्रिक मोपेड की बैटरी और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 3 किलोवाट का लिथियम आयन बैटरी पैक दिया है जिसके साथ 3 किलो वाट की बीएलडीसी तकनीक पर आधारित हब मोटर दी गई है। बैटरी की चार्जिंग को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बैटरी फास्ट चार्जर से चार्ज करने पर 90 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है जबकि नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर ये तीन घंटे का समय लेती है।

Read More: सोशल मीडिया यूजर की इस हरकत पर रूबीका दिलैक को आया गुस्सा, बोली- कितनी बार बूरी तरह पीटा है

कंपनी के मुताबिक, इस इलेक्ट्रिक मोपेड की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इस बाइक एक रिब केज चेसिस पर बनाया गया है जिसमें दो बैटरी आराम से लगाई जा सकती हैं। इस इलेक्ट्रिक मोपेड की रेंज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये सिंगल बैटरी पर फुल चार्ज करने के बाद 150 किलोमीटर की रेंज देती है लेकिन डबल बैटरी को फुल चार्ज करने के बाद ये बाइक 320 किलोमीटर की लंबी रेंज देती है।

Read More: ‘JNU में चलता है सेक्स स्कैंडल, बड़े-बड़े नेता जाते हैं वहां’ अमित शाह के कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेता ने कही ये बात