Sex scandal goes in JNU, big leaders go there: Thakur Raghuraj Singh

‘JNU में चलता है सेक्स स्कैंडल, बड़े-बड़े नेता जाते हैं वहां’ अमित शाह के कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेता ने कही ये बात

'JNU में चलता है सेक्स स्कैंडल, बड़े-बड़े नेता जाते हैं वहां' ! Sex scandal goes on in JNU, big leaders go there

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : December 30, 2021/9:17 pm IST

अलीगढ़: Sex scandal goes in JNU उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गलियारों में बवाल मचा हुआ है। भाजपा-कांग्रेस, सपा, बसपा सहित सभी दलों के नेता चुनावी मैदान में हुकार भर रहे हैं। लेकिन इन सब के बीच भाजपा के एक वरिष्ठ नेता का विवादित बयान सामने आया है। हैरानी की बात ये है कि भाजपा नेता ने गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में ये बात कही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Sex scandal goes in JNU मंत्री रघुराज सिंह ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में स्थित जेएनयू में सेक्स स्कैंडल चलता है, राहुल गांधी समेत कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता वहां जाते हैं। इसके बाद से रघुराज सिंह विपक्ष के निशाने पर हैं। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं हैं, अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने मदरसों को लेकर विवादित बयान दिया था। उस दौरान मंत्री ने कहा था कि मदरसों से आतंकी निकलते हैं और वहां से निकलने वाले लोगों की सोच भी आतंकियों जैसी रहती है। ऐसे में अगर भगवान ने उन्हें मौका दिया तो वो पूरे भारत में उसे बंद करवा देंगे। हालांकि बाद में विवाद बढ़ने पर उन्होंने अपने बचाव के लिए पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के एक बयान का सहारा लिया था।

Read More: दो दिन जेल में बंद रहेंगे कालीचरण महाराज, कोर्ट ने 1 जनवरी तक के लिए पुलिस रिमांड पर 

इसी साल फरवरी में मंत्री रघुराज सिंह ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों को जिंदा गाड़ देने की बात कही थी। इसके अलावा उन्होंने बुर्के पर भी विवादित बयान दिया था। मंत्री के मुताबिक श्रीलंका समेत कई देशों में बुर्के पर प्रतिबंध है, ऐसे में भारत में भी इस पर प्रतिबंध लगना चाहिए। इसके बाद उन्होंने बुर्के को शूर्पणखा से जोड़ दिया। मंत्री ने कहा कि श्रीराम और लक्ष्मण ने जब शूर्पणखा की नाक काटी थी, तो वो अरब चली गई। वहां पर वो सिर्फ आंख खोलकर और मुंह छिपाकर रहती थी। वहीं से बुर्के का चलन शुरू हुआ था।

Read More: छत्तीसगढ़: एक भी एक्टिव मरीज मिलने पर एरिया में बनेगा कंटेनमेंट जोन, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया आदेश