Hyundai exter price and specifications

Hyundai के इस कार को देख छोड़ देंगे Creta का सपना, जुलाई में होने जा रहा हैं लांच, देखें खूबी और कीमत..

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2023 / 11:13 AM IST, Published Date : June 1, 2023/11:13 am IST

मुंबई : दक्षिण कोरिया की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हुंडई आखिरकार 10 जुलाई, 2023 को अपनी बहुप्रतीक्षित एक्स्टर माइक्रो एसयूवी को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। (Hyundai exter price and specifications) ग्रैंड आई 10 प्लेटफॉर्म पर आधारित, नई Hyundai Exter भारत में इस साल लॉन्च होने वाला ब्रांड का दूसरा बिल्कुल नया उत्पाद होगा। ह्यूंदै ने हाल ही में नई जेनरेशन वरना सेडान लॉन्च की है, जिसे खरीदारों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बिक्री को और बेहतर बनाने के लिए, कंपनी नए वाहनों की एक बड़ी रेंज तैयार कर रही है जिसमें नए ईवी और मौजूदा मॉडलों के अपडेटेड वर्जन शामिल हैं।

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराएगी प्रदेश सरकार, छात्रों को दी जाएगी फ्री कोचिंग, सिर्फ इन बच्चों को मिलेगा लाभ

New car launching 2023

होंगे कई बदलाव

Exter के बाद भारतीय बाजार के लिए ब्रांड का अगला बड़ा उत्पाद नई Hyundai Creta होगी जिसे भारतीय सड़कों पर कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। क्रेटा फेसलिफ्ट पहले से ही इंडोनेशिया और ब्राजील सहित चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्ध है। (Hyundai exter price and specifications) हालांकि, भारतीय बाजार के लिए नई क्रेटा ग्लोबल-स्पेक मॉडल से अलग होगी। यह कई इंडिया-स्पेसिफिक डिजाइन चेंज और नए इंजन ऑप्शंस के साथ अपग्रेडेड इंटीरियर के साथ आएगी।

राजधानी की युवा पीढी को नहीं पता होगी शायद ये बात, सीएम ने बताया इतिहास का ये खास किस्सा

मिलेंगे एडवांस्ड फीचर्स

नई Hyundai Creta ADAS टेक्नोलॉजी से लैस होगी, जो नई Verna में दी गई तकनीक के जैसी ही होगी। दिलचस्प बात यह है कि नई क्रेटा को स्पोर्टियर एन लाइन वर्जन भी हासिल होगा। यह हमारे बाजार में एन लाइन रेंज में कोरियाई कंपनी का तीसरा मॉडल होगा। ADAS टेक्नोलॉजी में एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल, आगे की टक्कर से बचाव के साथ ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, रियर क्रॉस ट्रैफिक कॉलिजन, लेन कीप असिस्ट और ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटर जैसी फीचर्स मिलेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers